ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRपहले लड़की से किया प्यार का इजहार, फिर मोबाइल छीनकर हुआ फरार

पहले लड़की से किया प्यार का इजहार, फिर मोबाइल छीनकर हुआ फरार

राजधानी में बिल्कुल नए तरीके से झपटमारी की वारदात को अंजाम दिया गया। जी हां यमुनापार के मंडावली में बदमाशों ने एक लड़की को रोका और उसमें से एक ने उसके सामने प्यार का इजहार किया। इस पर लड़की ने जैसे...

पहले लड़की से किया प्यार का इजहार, फिर मोबाइल छीनकर हुआ फरार
प्रमुख संवाददाता,नई दिल्लीFri, 24 Sep 2021 07:43 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजधानी में बिल्कुल नए तरीके से झपटमारी की वारदात को अंजाम दिया गया। जी हां यमुनापार के मंडावली में बदमाशों ने एक लड़की को रोका और उसमें से एक ने उसके सामने प्यार का इजहार किया। इस पर लड़की ने जैसे ही इसका विरोध करते हुए मना किया तो बदमाश इस बीच उसका मोबाइल लूटकर फरार हो गए। 

हालांकि पीड़िता ने शोर मचाया लेकिन आरोपी फरार होने में कामयाब रहे। बहरहाल झपटमारों के फरार होने के बाद मामले की जानकारी को पुलिस को दी गई। पुलिस ने  पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता परिवार के साथ मंडावली में रहती है। जबकि जाफराबाद इलाके में एक निजी फर्म में वह नौकरी करती है। मंगलवार शाम वह अपनी ड्यूटी से घर लौट रही थी। वह मंडावली इलाके में ऑटो से उतरने के बाद पैदल ही अपने घर जा रही थी। तभी बाल गोपाल रेस्टोरेंट के पास जब वह एनएच-9 सर्विस रोड पर पहुंची तो अचानक एक युवक उसके पास पहुंचा और उसने पीड़िता से प्यार का इजहार किया। युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी उसका मोबाइल छीनकर दूर खड़े अपने साथी की बाइक पर बैठकर फरार हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें