ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRपत्नी ने घर से निकाला तो शराबी पति ने कर दी हत्या, खून सना चाकू लेकर पहुंचा पुलिस स्टेशन और...

पत्नी ने घर से निकाला तो शराबी पति ने कर दी हत्या, खून सना चाकू लेकर पहुंचा पुलिस स्टेशन और...

मंगोलपुरी इलाके में एक शख्स पत्नी की हत्या कर शनिवार सुबह चाकू लिए थाने पहुंच गया। आरोपी का कहना था कि पत्नी ने उसे घर से निकाल दिया था, जिस कारण उसकी हत्या कर दी। मंगोलपुरी थाना पुलिस ने आरोपी 42...

पत्नी ने घर से निकाला तो शराबी पति ने कर दी हत्या, खून सना चाकू लेकर पहुंचा पुलिस स्टेशन और...
वरिष्ठ संवाददाता,नई दिल्लीSun, 01 Aug 2021 08:36 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मंगोलपुरी इलाके में एक शख्स पत्नी की हत्या कर शनिवार सुबह चाकू लिए थाने पहुंच गया। आरोपी का कहना था कि पत्नी ने उसे घर से निकाल दिया था, जिस कारण उसकी हत्या कर दी। मंगोलपुरी थाना पुलिस ने आरोपी 42 वर्षीय समीर को गिरफ्तार कर लिया और 40 वर्षीय शबाना के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। 

पुलिस ने बेटी के बयान पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस उपायुक्त परविंदर सिंह ने बताया कि शबाना परिवार के साथ मंगोलपुरी आई ब्लॉक में रहती थी। परिवार में पति समीर के अलावा 21 वर्षीय बेटी और 18 वर्षीय बेटा है। शबाना दुकान चलाकर परिवार का भरण-पोषण करती थी। वहीं, समीर बेरोजगार था और शराब पीने का आदी था। 

पुलिस उपायुक्त परविंदर सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 8.15 बजे आरोपी पत्नी की हत्या कर खून से सना हुआ चाकू लेकर थाने पहुंच गया। एसएचओ मुकेश कुमार की टीम आरोपी को हिरासत में लेकर घटनास्थल पर पहुंची, जहां दुकान के बाहर और अंदर खून दिखा। पता चला कि घायल शबाना को लेकर बच्चे अस्पताल गए हैं। पुलिस अस्पताल पहुंची तो पता चला कि शबाना की उपचार के दौरान मौत हो गई। 

फुटपाथ पर सो रहा था 

पुलिस को मृतका की बेटी से पूछताछ में पता चला कि समीर के शराब पीने की लत और काम नहीं करने को लेकर परिवार में अक्सर झगड़ा होता था। एक महीने पहले जब झगड़ा हुआ तो शबाना ने समीर को घर से निकाल दिया था। इसके बाद से समीर फुटपाथ पर सो रहा था और बाहर ही भोजन करता था। इससे वह शबाना से नाराज था। शनिवार सुबह समीर चाकू लेकर दुकान पर पहुंचा और शबाना पर हमला कर दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें