DA Image
25 जनवरी, 2021|9:18|IST

अगली स्टोरी

नए साल की पूर्व संध्या पर IGI एयरपोर्ट पर कोरोना किट और गुलदस्ते देकर किया यात्रियों का स्वागत

a passenger welcomed at delhi airport on december 31  sourced

नए साल की पूर्व संध्या का जश्न मनाने के क्रम में दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय (IGI) एयरपोर्ट पर कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर दिल्ली पुलिस के जवानों ने गुरुवार रात को अंतरराष्ट्रीय यात्रियों का 'कोरोना किट' और फूल भेंटकर स्वागत किया। 

वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा कि कोविड-19 महामारी के कारण समारोहों पर लगाए गए प्रतिबंधों के चलते ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों का मनोबल बढ़ाने के इस विचार से यात्रियों में बेहद खुशी दिखी।

पुलिस उपायुक्त (IGI हवाई अड्डे) राजीव रंजन ने कहा कि फूलों के साथ यहां आने वाले यात्रियों का स्वागत करने के अलावा, यात्रियों को एक कोरोना किट भी दी गई जिसमें एक फेस मास्क, एक जोड़ी दस्ताने और एक बोतल सैनिटाइजर की थी। किट में यात्रियों को सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए याद दिलाने वाला एक बैज भी था।

डीसीपी रंजन ने कहा कि इस पहल ने न केवल आने वाले यात्रियों को अच्छा महसूस कराया, बल्कि नए साल की पूर्व संध्या पर ड्यूटी पर तैनात हमारे जवानों का मनोबल भी बढ़ाया। कोरोना किट वितरित करने के पीछे का उद्देश्य यात्रियों को कोविड-19 प्रतिबंधों के बारे में जागरूक करना और उन्हें सभी बिंदुओं पर सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए याद दिलाना था। 

पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमारे जवानों ने यात्रियों के साथ बात की और उन्हें कैब बुक करने, कुली तलाश करने और उन्हें आवश्यकतानुसार पार्किंग स्थल का पता लगाने में भी सहायता प्रदान की।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Passengers at Delhi airport welcomed with flowers and corona kit on New Year s Eve