DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › '5100 लोगों को नमो ऐप डाउनलोड करवाओ, पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने का मौका पाओ'
एनसीआर

'5100 लोगों को नमो ऐप डाउनलोड करवाओ, पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने का मौका पाओ'

नई दिल्ली। पीटीआई Published By: Praveen Sharma
Tue, 03 Aug 2021 10:35 AM
'5100 लोगों को नमो ऐप डाउनलोड करवाओ, पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने का मौका पाओ'

दुनियाभर में तेजी से बढ़ती प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पॉपुलैरिटी के चलते आज हर कोई उनसे मिलना चाहता है, लेकिन सभी का उनसे मिलना आसान नहीं है। इस काम को थोड़ा बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने एक नया तरीका खोज निकाला है। 

भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि दिल्ली प्रदेश के उन भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने का मौका मिलेगा जो 5,100 लोगों को नमो ऐप (NaMo App) डाउनलोड करवाएंगे। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने सोमवार को कहा कि इसी तरह 1,100 लोगों को 'नमो ऐप डाउनलोड करवाने वालों को पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात का अवसर मिलेगा। यह ऐप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आधिकारिक मोबाइल एप्लिकेशन है।

उन्होंने कहा कि पार्टी ने राष्ट्रीय राजधानी में एक व्यापक अभियान चलाया है, जिसका लक्ष्य इस ऐप से लगभग तीन लाख नए लोगों को जोड़ना है। गुप्ता ने कहा कि लोगों को ऐप से जोड़ने के लिए पार्टी की दिल्ली इकाई ने जुलाई में अभियान शुरू किया था। 

गुप्ता ने संवाददाताओं से कहा कि 5,100 लोगों को नमो ऐप डाउनलोड करवाने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का मौका मिलेगा, जबकि 1,100 या अधिक, लेकिन 5,100 से कम लोगों को ऐप डाउनलोड करने वालों को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने का मौका मिलेगा।

उन्होंने कहा कि पार्टी के नेता और कार्यकर्ता नमो ऐप को लोकप्रिय बनाने और लोगों को इसे डाउनलोड करवाने के लिए बूथ स्तर पर लोगों तक पहुंच रहे हैं। मैंने खुद शहर भर में ऐसी 100 से अधिक बैठकें की हैं और पार्टी कार्यकर्ताओं और लोगों की प्रतिक्रिया बहुत उत्साही रही है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि नमो ऐप को सब्सक्राइब करके लोग सीधे प्रधानमंत्री मोदी से जुड़ सकते हैं और केंद्र सरकार और उसकी योजनाओं और कार्यक्रमों के बारे में सभी अपडेट प्राप्त कर सकते हैं। दिल्ली भाजपा महासचिव हर्षदीप मल्होत्रा, जो नमो ऐप ड्राइव के प्रभारी हैं, ऐप यूजर्स की संख्या बढ़ाने के लिए बूथ स्तर पर 'ब्लॉक प्रमुखों' के साथ बैठकें कर रहे हैं।

दिल्ली के 70 विधानसभा क्षेत्रों में से प्रत्येक को सुचारू संगठनात्मक कामकाज और समन्वय के लिए पार्टी द्वारा 45-50 'खंड' (बूथ स्तरीय इकाइयों का समूह) में बांटा गया है।

संबंधित खबरें