अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पान मसाला कंपनी ने मुझे बेवकूफ बनाया : प्रियर्स ब्रॉसनन

Pierce Brosnan

जेम्स बॉन्ड का रोल करने वाले अभिनेता पियर्स ब्रॉसनन ने दिल्ली तंबाकू नियंत्रण सेल को सफाई दी है। ब्रॉसनन ने अपने जबाव में कहा है कि पान मसाला से होने वाले नुकसान के बारे में कंपनी ने उन्हें नहीं बताया था। सेल को अपने वकील के माध्यम से दिए गए जबाव में  उन्होंने कहा कि पान मसाला बनाने वाली कंपनी ने उन्हें बेवकूफ बनाया है। वह नहीं जानते थे कि पान मसाला से लोगों को नुकसान होता है।

दरअसल, पियर्स ब्रॉसनन को दिल्ली तंबाकू नियंत्रण सेल को फरवरी में नोटिस दिया था। अपने जबाव में ब्रॉसनन ने कहा है कि उनका कंपनी से करार तो खत्म हो गया है, वह नियंत्रण सेल को आश्वसत करते हैं कि आगे से ऐसा नहीं करेंगे।

नियंत्रण सेल के एडिशनल डायरेक्टर हेल्थ एसके अरोड़ा ने बताया कि शुक्रवार को उनकी ओर से जबाव आया है। इस बावत ईमेल और डाक से भी जबाव मिला है। प्रियर्स ब्रॉसनन के वकील की ओर से यह जबाव आया है, उन्होंने कहा है कि पहले नोटिस कंपनी के माध्यम से दिलवाया था। इसे फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया पर भी प्रचारित किया था। उन्होंने कहा कि जो भी नोटिस दे रहे हैं, उसका मकसद इतना है कि लोगों को पता चले कि यह प्रोडक्ट लोगों के लिए हानिकारक है। साथ ही इससे युवाओं को बचाना चाहते हैं, क्योकि लोग ऐसे सेलिब्रिटी को फॉलो करते हैं।

उन्होंने कहा कि विभाग ने सेलिब्रिटी से अपील भी की है, साथ ही यह निर्देश भी दिया है कि ऐसे विज्ञापन जोकि पान मसाला के नाम पर चाय और इलायची के लिए बनते हैं वह ठीक नहीं हैं। यह सरोगेट एडवरटाइजिंग है। एस.के. अरोड़ा ने बताया कि यह कोटपा की धारा 5 और 22 के तहत दंडनीय है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pan Masala company made me fool Says Pierce Brosnan