DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › पलवलः एक्सिस बैंक में बदमाशों का धावा, फिल्मी अंदाज में 60 लाख लूटकर फरार
एनसीआर

पलवलः एक्सिस बैंक में बदमाशों का धावा, फिल्मी अंदाज में 60 लाख लूटकर फरार

पलवल संवाददाताPublished By: Yogesh Yadav
Wed, 14 Jul 2021 04:06 PM
पलवलः एक्सिस बैंक में बदमाशों का धावा, फिल्मी अंदाज में 60 लाख लूटकर फरार

पलवल में बुधवार की दोपहर दिनदहाड़े सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। बदमाशों ने यहां के एक्सिस बैंक में धावा बोल दिया। हथियारों के बल पर लोगों को आतंकित कर फिल्मी अंदाज में 50 से 60 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। वारदात की खबर मिलते ही पुलिस ने नाकेबंदी कर चेकिंग अभियान चलाया लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से लुटेरों की पहचान करने की कोशिश में लगी है। 

 बताया जा रहा है कि शहर थाना इलाके में स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में बुधवार की दोपहर कुछ बदमाश घुसे। घुसते ही सभी ने अपने हथियार निकाल लिये और लोगों को धमकाते हुए एक तरफ बैठा दिया। इसके बाद फिल्मी अंदाज में बैंककर्मियों को धमकाकर कैश काउंटर पर मौजूद रुपये लूटकर दो बैग में भरे और फरार हो गए। 

लुटेरों के बैंक से निकलते ही अधिकारियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू करने के साथ ही अगल बगल के थानों को सतर्क करते हुए चेकिंग अभियान भी शुरू करा दिया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से लुटेरों की पहचान और उनके भागने के रास्तों की पड़ताल कर रही है। लुटेरों के हाथ 50 से 60 लाख रुपये लगने की बात कही जा रही है। बैंक के कर्मचारी रुपयों के मिलान में लगे हैं। इसके बाद ही पता चल सकेगा कि लुटेरों के हाथ कितने रुपये लगे हैं। 

संबंधित खबरें