ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRपाताल लोक : अनुष्का शर्मा के खिलाफ दिल्ली के मुखर्जी नगर थाने में शिकायत दर्ज

पाताल लोक : अनुष्का शर्मा के खिलाफ दिल्ली के मुखर्जी नगर थाने में शिकायत दर्ज

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी वेब सीरीज पाताल लोक को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अमेजन प्राइम पर यह शो बेहद हिट हो रहा है तो दूसरी तरफ इसको लेकर कई विवाद...

पाताल लोक : अनुष्का शर्मा के खिलाफ दिल्ली के मुखर्जी नगर थाने में शिकायत दर्ज
वरिष्ठ संवाददाता, नई दिल्ली।Wed, 27 May 2020 06:49 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी वेब सीरीज पाताल लोक को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अमेजन प्राइम पर यह शो बेहद हिट हो रहा है तो दूसरी तरफ इसको लेकर कई विवाद भी खड़े हो गए हैं। 

दिल्ली के मुखर्जी नगर थाने में एक व्यक्ति ने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के खिलाफ शिकायत दी है। शिकायतकर्ता ने पाताल लोक वेब सीरिज से भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है। डीसीपी विजयंता आर्या ने शिकायत मिलने की पुष्टि की है और कहा है कि कानून के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। यह शिकायत सोमवार को थाने की शिकायत पेटिका में डाला दिया गया था जिसकी वजह से मंगलवार को पुलिस को मिली है।

कुछ दिन ही पहले लॉयर गिल्ड मेंबर वीरेन सिंह गुरुंग ने सीरीज के प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा को लीगल नोटिस भेजा था। वीरेन ने बताया था कि 'पाताल लोक' के दूसरे एपिसोड में एक सीन है, जिसमें पूछताछ के दौरान एक महिला पुलिस नेपाली किरदार पर जातिवादी गाली का इस्तेमाल करती है। अगर केवल नेपाली शब्द का इस्तेमाल किया गया होता तो कोई दिक्कत नहीं थी पर इसके बाद का जो शब्द है उसे स्वीकार नहीं किया जा सकता। अनुष्का शर्मा इस शो की निर्माताओं में से एक हैं, इसलिए हमने उन्हें नोटिस भेजा है।

इसके अलावा बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने शो की प्रड्यूसर और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। विधायक का आरोप है कि शो में उनकी तस्वीर का इस्तेमाल इजाजत लिए बिना किया गया। सीएम योगी आदित्यनाथ की एक तस्वीर में छेड़छाड़ करके शो के काल्पनिक पात्रों को शामिल किया, जिसमें गुर्जर भी दिख रहे हैं। 

बता दें कि वेब सीरीज पाताल लोक में जयदीप अहलावत, नीरज काबी, अभिषेक बनर्जी, स्वस्तिका मुखर्जी, निहारिका, जगजीत, गुल पनाग जैसे कलाकारों ने काम किया है। इस वेब सीरीज को सुदीप शर्मा ने लिखा है। वहीं, इसका निर्देशन अविनाश अरुण और प्रोसित रॉय ने किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें