ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली पुलिस के वजीराबाद PTS के मालखाने में आधी रात को लगी भीषण आग, 250 वाहन जलकर खाक

दिल्ली पुलिस के वजीराबाद PTS के मालखाने में आधी रात को लगी भीषण आग, 250 वाहन जलकर खाक

दिल्ली पुलिस के वजीराबाद स्थित पुलिस ट्रेनिंग स्कूल के मालखाना (यार्ड) में रविवार देर रात भीषण आग लगने से 250 के करीब वाहन जलकर खाक हो गए। हालांकि, इतनी गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई। 

दिल्ली पुलिस के वजीराबाद PTS के मालखाने में आधी रात को लगी भीषण आग, 250 वाहन जलकर खाक
Praveen Sharmaनई दिल्ली। हिन्दुस्तानMon, 29 Jan 2024 11:25 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के वजीराबाद में पुलिस ट्रेनिंग स्कूल के मालखाना (यार्ड) में रविवार देर रात भीषण आग लगने से करीब 250 वाहन जलकर खाक हो गए। हालांकि, इतनी गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई। आग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की 6 गाड़ियों ने घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

जानकारी के अनुसार, साोनिया विहार थाना क्षेत्र के वजीराबाद इलाके में स्थित पुलिस ट्रेनिंग स्कूल के मालखाना में रविवार देर रात करीब 12:35 बजे भीषण आग लग गई। आग की चपेट में आने से करीब 200 दोपहिया और 45 चार पहिया वाहन जलकर खाक हो गए। अग्निशमन की छह गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर तड़के 02:30 बजे तक आग बुझा दी।

आग की चपेट में आकर क्षतिग्रस्त हुए सभी वाहन बाहरी जिले की केस प्रॉपर्टी का हिस्सा हैं। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। सोनिया विहार थाना पुलिस उचित धाराओं में मामला दर्ज कर आग लगे के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

वजीराबाद में स्थित यह मालखाना 500 वर्ग गज में फैला हुआ है। मालखाना वह स्थान है जहां जब्त किए गए वाहन रखे जाते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें