ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRहरियाणा STF ने 330 किलो से अधिक गांजे के साथ 3 दबोचे, छत्तीसगढ़ में ट्रैक्टर ट्रॉली में लाया जा रहा था गांजा

हरियाणा STF ने 330 किलो से अधिक गांजे के साथ 3 दबोचे, छत्तीसगढ़ में ट्रैक्टर ट्रॉली में लाया जा रहा था गांजा

हरियाणा के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने एक ट्रैक्टर ट्रॉली से 330 किलोग्राम से अधिक गांजा जब्त किया है और इस सिलसिले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने गुरुवार को यहां बताया कि एक...

हरियाणा STF ने 330 किलो से अधिक गांजे के साथ 3 दबोचे, छत्तीसगढ़ में ट्रैक्टर ट्रॉली में लाया जा रहा था गांजा
फरीदाबाद। एजेंसीThu, 13 Aug 2020 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने एक ट्रैक्टर ट्रॉली से 330 किलोग्राम से अधिक गांजा जब्त किया है और इस सिलसिले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने गुरुवार को यहां बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर एसटीएफ की रोहतक यूनिट ने पलवल जिले में कुंडली-गाजियाबाद-पलवल राजमार्ग के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली को पकड़ा। प्रारंभिक जांच से सामने आया है कि यह प्रतिबंधित सामग्री छत्तीसगढ़ से उत्तर प्रदेश के शामली ले जाई जा रही थी।

पुलिस प्रवक्ता ने यहां जारी एक बयान में कहा कि वाहन की तलाशी लेने पर गांजा के 62 पैकेट जब्त किए गए जिसका कुल वजन 331 किलोग्राम 300 ग्राम था।

उन्होंने कहा कि तीन लोग इस प्रतिबंधित पदार्थ को रखने और ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए। उनकी पहचान उत्तर प्रदेश के शामली के इसोपुर तिल के श्रीपाल तथा शामिली के डुंडू खेड़ा के विजयपाल और प्रवेश के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, पलवल में एनडीपीएस कानून के तहत एक मामला दर्ज किया गया है और उसकी जांच की जा रही है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें