DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › ग्रेटर नोएडा : बाइक सवार बदमाशों ने रेस्टोरेंट संचालक को मारी गोली, मौत
एनसीआर

ग्रेटर नोएडा : बाइक सवार बदमाशों ने रेस्टोरेंट संचालक को मारी गोली, मौत

हिन्दुस्तान ब्यूरो,ग्रेटर नोएडाPublished By: Sneha Baluni
Wed, 01 Sep 2021 01:17 PM
ग्रेटर नोएडा : बाइक सवार बदमाशों ने रेस्टोरेंट संचालक को मारी गोली, मौत

ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 क्षेत्र में स्थित मित्रा सोसाइटी में मंगलवार की देर रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने ऑनलाइन फूड डिलीवरी करने वाले रेस्टोरेंट संचालक को गोली मारी दी। आनन-फानन में रेस्टोरेंट संचालक सुनील सिंघल को घायल अवस्था में यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पुलिस के मुताबिक दादरी निवासी 38 वर्षीय सुनील सिंघल ग्रेटर नोएडा की मित्रा सोसाइटी के मकान में झमझम के नाम से रेस्टोरेंट चलाते थे। मंगलवार की रात करीब 12:15 बजे रेस्टोरेंट में काम करने वाले नौकर नारायण और स्विगी के एक डिलीवरी ब्वॉय के बीच ऑर्डर में देरी होने पर विवाद हो गया। इस बीच बाइक सवार तीन युवक वहां से गुजर रहे थे। नशे में धुत तीनों युवक वहां पहुंच गए। कहासुनी होने पर नौकर ने अपने मालिक सुनील सिंघल को बाहर बुलाया तो टशन में आकर बाइक सवार नशे में धुत युवकों ने बिना वजह सुनील को गोली मार दी जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए। इसी बीच आरोपी मौके से फरार हो गए। 

नाइट कर्फ्यू में वारदात से पुलिस पर उठे सवाल
कोविड-19 के चलते जिले में रात्रि 10:00 बजे से सुबह 6:00 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू है। नाइट कर्फ्यू का सख्ती से पालन कराने को लेकर पुलिस पूरी तरह सजग है लेकिन नाइट कर्फ्यू के दौरान हत्या की वारदात होने के बाद पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं। सोसाइटी के लोगों का कहना है कि यदि पुलिस शक्ति दिखाती तो हत्या की वारदात टल सकती थी।

पुलिस चौकी के समीप दिया वारदात को अंजाम
पुलिस चौकी से महज 200 मीटर दूर मित्रा सोसाइटी में रेस्टोरेंट संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि रेस्टोरेंट में काम करने वाला एक कर्मचारी दौड़कर पुलिस चौकी पहुंचा था लेकिन वहां कोई मौजूद नहीं मिला। चौकी के समीप घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगी।

संबंधित खबरें