ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली एम्स में ओपीडी सेवाएं अस्थायी रूप से बंद, जानें इसका कारण

दिल्ली एम्स में ओपीडी सेवाएं अस्थायी रूप से बंद, जानें इसका कारण

कोरोना संकट के बीच राजधानी दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में ओपीडी सेवाओं को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है। एम्स प्रशासन की ओर से बुधवार को जारी एक बयान...

दिल्ली एम्स में ओपीडी सेवाएं अस्थायी रूप से बंद, जानें इसका कारण
नई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 02 Sep 2020 03:07 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना संकट के बीच राजधानी दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में ओपीडी सेवाओं को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है।

एम्स प्रशासन की ओर से बुधवार को जारी एक बयान में कहा गया है कि गंभीर रूप से बीमार / अर्ध-आपातकालीन रोगियों के अस्पताल में भर्ती के लिए उपलब्ध इन-पेशेंट बेड के उपयोग के अनुकूल बनाने की आवश्यकता के मद्देनजर, सामान्य वार्डों के साथ-साथ एम्स अस्पताल और केंद्रों के निजी वार्डों में अस्थायी ओपीडी प्रवेश को तत्काल प्रभाव से बंद करने का निर्णय लिया गया है। दो सप्ताह बाद इस निर्णय की समीक्षा की जाएगी।

ऐसे आपातकालीन रोगियों जिन्हें अस्पताल के सामान्य वार्डों में भर्ती की आवश्यकता होती है और आपातकालीन अर्ध-आपातकालीन स्थितियों के कारण जिन्हें अस्पताल के निजी वार्डों में भर्ती होने की सलाह दी जाती है उन्हें भर्ती किया जाएगा। उपरोक्त के अलावा, ईएचएस मरीजों को अस्पताल में भर्ती किया जाना जारी रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें