ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRऑनलाइन टिफिन सर्विस ढूंढना पड़ा भारी, रसोई दिखाने के बहाने बनाया अश्लील वीडियो; मांगे 10 लाख

ऑनलाइन टिफिन सर्विस ढूंढना पड़ा भारी, रसोई दिखाने के बहाने बनाया अश्लील वीडियो; मांगे 10 लाख

शख्स को ऑनलाइन टिफिन सेवा प्रदाता का नंबर लेना भारी पड़ गया। रसोई दिखाने के बहाने अश्लील वीडियो बना ली। अब वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी जा रही है।

ऑनलाइन टिफिन सर्विस ढूंढना पड़ा भारी, रसोई दिखाने के बहाने बनाया अश्लील वीडियो; मांगे 10 लाख
Sneha Baluniप्रमुख संवाददाता,ट्रांस हिंडनSat, 13 Aug 2022 08:53 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ऑनलाइन टिफिन सेवा प्रदाता का नंबर लेना भारी पड़ गया। फोन पर बात होने के बाद उन्हें रसोई दिखाने के लिए वीडियो कॉल की गई। इसी बीच उनकी एडिट कर अश्लील वीडियो बना ली और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 10 लाख की मांग की गई। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की है। वैशाली में रहने वाले पीड़ित मुंबई में एक टिफिन सेवा वाले का नंबर ऑनलाइन तलाश रहे थे। 

चार अगस्त को एक नंबर पर बातचीत और व्हाट्सऐप मैसेज के आदान प्रदान के बाद फोन करने वाले ने उन्हें वीडियो कॉल कर रसोई दिखाने का प्रस्ताव दिया जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया। इस दौरान जो वीडियो उन्हें दिखाई गई उससे कुछ भी स्पष्ट नहीं हो रहा था। आरोप है कि इस दौरान फोन करने वाले ने उसके फोन को हैक कर लिया। यहां तक कि वह फोन भी अपनी तरफ से बड़ी मुश्किल से काट पाए। 

इसके बाद उन्होंने नंबर भी ब्लॉक कर दिया। लेकिन छह अगस्त को एक व्यक्ति ने फोन करके उन्हें बताया कि वह शिशु कल्याण प्राधिकरण से बोल रहा है और एक बच्ची ने उनका वीडियो भेजा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होने से रोकने के लिए 10 लाख देने होंगे। पीड़ित ने नंबर ब्लॉक करते हुए फोन बंद कर लिया। अगले दिन फोन खोलते ही कई मैसेज रंगदारी और धमकी के मिले। इसके बाद पीड़ित पुलिस के पास पहुंचा और रिपोर्ट दर्ज कराई। थाना प्रभारी इंदिरापुरम देव पाल सिंह पुंडीर ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है।

फर्जी आईडी बनाकर वीडियो वायरल किए

सिहानी गेट थानाक्षेत्र की एक कालोनी में रहने वाली नवविवाहिता की इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर आरोपियों ने उनके वीडियो इस पर वायरल कर दिए। पता चलने पर युवती के भाई ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के भाई ने शिकायत दी है कि पहले आरोपी ने एक आईडी बनाई और फिर उस आईडी पर उनकी बहन के फोटो और वीडियो वायरल किए। बाद में इस आईडी को खत्म कर दूसरी आईडी बनाकर उसपर फोटो वीडियो डाल दिए। पीड़ित ने आईडी बंद कराने के लिए पुलिस से गुहार लगाई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें