DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुरुग्राम : लॉ कॉलेज में ऑनलाइन एडमिशन प्रक्रिया शुरू, ये है लास्ट डेट

DU admission

गुरुग्राम के सेक्टर-40 में स्थित लॉ कॉलेज में विभिन्न पाठ्यक्रमों में आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। आवेदन प्रक्रिया को पूरी तरह से ऑनलाइन किया गया है। दाखिले के लिए छात्र-छात्राएं 25 जून तक यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं। इसके बाद अभ्यर्थी को अपने ऑनलाइन आवेदन की एक प्रति अपने दस्तावेजों की छायाप्रति के साथ संबंधित विभाग को 30 जून तक जमा करानी होगी।

छह पाठ्यक्रम के 420 सीटों पर प्रवेश होगा : लॉ कॉलेज में अभी छह पाठ्यक्रम के लिए 420 सीटों के लिए आवेदन पत्र मांगे गए हैं। इसमें एमबीए 5 वर्षीय (बीबीए व एमबीए) की 60 सीटों , बीए. एलएलबी 5 वर्षीय की 240 सीटों, एलएलबी 3 वर्षीय की 120 सीटों पर दाखिला के लिए आवेदन मांगे गए है। 

प्रवेश मेरिट के आधार पर : लॉ कॉलेज के जनसंपर्क अधिकारी डॉ. संदीप अग्रवाल ने बताया कि विधि विभाग के बीए. एलएलबी 5 वर्षीय पाठ्यक्रम में दाखिले के लिए प्रवेश परीक्षा 9 जुलाई को होगी। एलएलबी 3 वर्षीय पाठ्यक्रम के लिए प्रवेश परीक्षा 8 जुलाई को दोपहर 12.30 से 1.45 बजे तक महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी परिसर रोहतक में आयोजित की जाएगी। वही एमबीए 5 वर्षीय पाठ्यक्रम में प्रवेश 12 के अंकों की मेरिट के आधार पर दिया जाएगा।

पहली मेरिट लिस्ट 12 जुलाई को : विधि पाठ्यक्रमों की पहली मेरिट लिस्ट 12 जुलाई जारी किया जाएगा। मैनेजमेंट प्रोग्राम के लिए पहली मेरिट लिस्ट 9 जुलाई को यूनिवर्सिटी वेबसाइट पर आएगी। एमबीए 5 वर्षीय के लिए पहली काउंसलिंग 12 जुलाई होगी। जबकि बीए, एलएलबी के लिए 17 जुलाई तथा एलएलबी के लिए 15 जुलाई को संबंधित विभाग रोहतक में आयोजित की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Online admission process start in Law College at Gurugram see last date of apply