DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  अमेरिकी दूतावास के पास बेलगाम कार ने पीसीआर कर्मी को कुचला, मौत

एनसीआरअमेरिकी दूतावास के पास बेलगाम कार ने पीसीआर कर्मी को कुचला, मौत

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Abhishek Tiwari
Fri, 03 Jul 2020 11:17 PM
अमेरिकी दूतावास के पास बेलगाम कार ने पीसीआर कर्मी को कुचला, मौत

राजधानी दिल्ली के चाणक्यपुरी इलाके में अमेरिकी दूतावास के पास शुक्रवार एक बेलगाम कार ने पीसीआर कर्मी को कुलच दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी कार जब्त कर ली गर्ह और इस संबंध में उसके खिलाफ पु़लिस ने लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी गई है।

हादसे में मारे गए पुलिसकर्मी की पहचान 51 वर्षीय लाल मान सिंह सिसोदिया के रूप में हुई है। उनकी तैनाती दिल्ली पुलिस की पीसीआर यूनिट में है। फिलहाल उनकी ड्यूटी अमेरिकी दूतावास के गेट के पास थी। रोज की तरह शुक्रवार को भी वह अपनी ड्यूटी दे रहे थे। इस बीच अचानक ही एक तेज रफ्तार कार चाणक्यपुरी इलाके में अमेरिकी दूतावास के समीप पहुंची। कार की रफ्तार तेज होने के कारण चालक संतुलन खो बैठा और कार अमेरिकी दूतावास के पास दीवार से टकराते हुए पुलिसकर्मी को कुचलते हुए पलट गई।

हादसे के बाद पीसीआर कर्मी को तत्काल पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह कार 41 वर्षीय सिद्धार्थ भगत नाम का एक शख्स चला रहा था। वह राजस्थान विश्वविद्यालय, जयपुर में असिस्टेंट प्रोफेसर है। चाणक्यपुरी पुलिस ने मामला दर्ज कर सिद्धार्थ को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

संबंधित खबरें