one dead and another injured after being stabbed in Delhi s Bhajanpura - दिल्ली : अज्ञात शख्स ने दो लोगों को चाकू मारा, एक की मौत, दूसरा घायल DA Image
15 दिसंबर, 2019|12:20|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली : अज्ञात शख्स ने दो लोगों को चाकू मारा, एक की मौत, दूसरा घायल

दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक अज्ञात व्यक्ति ने बुधवार रात दो लोगों पर चाकू से हमला कर दिया। घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल है जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

मृतक युवक की पहचान प्रेम सानू गौर (22 वर्षीय) के रूप में हुई है। वहीं घायल युवक का नाम देव शर्मा (30 वर्षीय) है। प्रेम सानू गौर कादी विहार के कादीपुर में रहने वाला था, जबकि देव शर्मा भजनपुरा का रहने वाला है।

दिल्ली : ऑटो ड्राइवर ने अपने प्राण गंवाकर बचाई मां-बेटे की जान

पुलिस ने बताया कि बुधवार रात करीब 09 बजकर 05 मिनट पर उन्हें भजनपुरा क्षेत्र के खजूरी चौक पर हुई घटना के संबंध में एक फोन कॉल मिला। दोनों घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां एक की मौत हो गई।

एक दूसरे को जानते थे दोनों पीड़ित

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, उत्तर-पूर्वी दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस को पता चला कि एक अज्ञात व्यक्ति दो लोगों को चाकू मारकर फरार हो गया है। घायल युवक प्रेम को पास के जगप्रवेश चंद्र अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। जबकि देव शर्मा का जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि दोनों पीड़ित एक दूसरे को जानते थे। प्रेम पढ़ाई करता था, जबकि देव कश्मीरी गेट क्षेत्र में मैकेनिक के तौर पर काम करता था।

डीसीपी ठाकुर ने बताया कि इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज करके जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उपलब्धि 2018 : दिल्लीवालों के बरसों का इंतजार इस साल हुआ पूरा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:one dead and another injured after being stabbed in Delhi s Bhajanpura