DA Image
1 अगस्त, 2020|7:10|IST

अगली स्टोरी

गुरुग्राम में मीट ले जा रहे युवक को बीच सड़क पर हथौड़े से पीटने के मामले में एक गिरफ्तार

हरियाणा के गुरुग्राम में शुक्रवार को अपने वाहन में मीट ले जा रहे एक व्यक्ति की पिटाई करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी आरोपी अब भी फरार हैं। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को दिन बकरीद पर पिकअप में मीट लेकर आ रहे चालक पर बाइक सवार युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले चालक को गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद आरोपियों ने पिकअप के शीशे तोड़ दिए और फिर उसी वाहन में चालक का अपहरण कर लिया, लेकिन भोंडसी मोड़ पर पुलिस को देख आरोपी वाहन छोड़कर भाग निकले। इसके बाद पुलिस ने चालक को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पिकअप में भरे मीट का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

गांव घसेड़ा जिला नूंह का रहने वाला लुकमान शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे गुरुग्राम मीट मार्केट में ताहिर को मीट सप्लाई करने जा रहा था। आरोप है कि रास्ते में उसके पीछे 4-5 बाइक पर सवार युवक लग गए। मस्जिद के पास स्थित ट्रंक मार्केट में आरोपियों ने उसकी गाड़ी को घेर लिया। हाथ में लिए लोहे की रॉड व लाठी-डंडों और हथौड़े से चालक पर हमला कर दिया। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। आरोपियों ने चालक के साथ मारपीट की और उसे उसी वाहन में अपहरण कर लिया। इसी समय किसी तरह से चालक ने अपने भाई को फोन कर दिया। भाई की सूचना पर बादशाहपुर पुलिस सतर्क हो गई। आरोपी जैसे ही जेल मोड़ के पास पहुंचे तो पुलिस की बैरिकेडिंग देखकर गाड़ी रोक ली और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने गंभीर हालत में चालक को सेक्टर-10ए स्थित नागरिक अस्पताल भर्ती कराया। जहां से उसे निजी अस्पताल रेफर कर दिया। हालांकि, इस घटना के बाद से पुलिस सतर्क हो गई है।

बादशाहपुर थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि आखिर ये हमलावर कौन थे। इन्होंने चालक पर हमला क्यों किया। सब इंस्पेक्टर रोहताश ने बताया कि घायल के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। मीट का सैंपल लेकर लैब में जांच के लिए भेज दिया गया है। आरोपियों की धरपकड़ की कोशिश की जा रही है।

बादशाहपुर में मारपीट का वीडियो वायरल

आरोपियों ने चालक को बादशाहपुर क्षेत्र में भी ले जाकर सड़क पर पीटा, जिसका एक वीडियो भी वायरल हो गया। हालांकि, इस मामले में पुलिस एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उससे अन्य युवकों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:One arrested for allegedly beating up a man with hammer who was transporting meat in his vehicle in Gurugram yesterday