On the NH24 the bride and grooms car turned over - NH24 पर दूल्हा-दुल्हन की कार पलटी, दुल्हन समेत दो घायल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

NH24 पर दूल्हा-दुल्हन की कार पलटी, दुल्हन समेत दो घायल

accident delhi

यमुनापार के मयूर विहार 2 के लाल बत्ती के पास NH24 पर उस समय चीख-पुकार सुनाई देने लगी जब एक अनियंत्रित कार ओवरटेक करने के चक्कर में रोड से नीचे आकर पलट गई। बताया जाता है कि कार में दूल्हा और दुल्हन सवार थे। इस हादसे में दुल्हन को गंभीर चोट आई है और दो अन्य लोग भी घायल हो गए हैं। घायलों को किसी तरह कार से बाहर निकाला गया और निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सभी की हालत स्थिर बताई जा रही है। 

जानकारी के अनुसार दिल्ली से गाजियाबाद की ओर एक मारूति ब्रीजा कार जा रही थी। इस कार में शादी का नया जोड़ा बैठा था। बताया जाता है कि जोड़ा गुड़गांव से वसुंधरा की ओर जा रहा था। एनएस 24 पर कार के ड्राइवर ने एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश की, जिसके कारण उसका संतुलन बिगड़ गया और वह बगल में किए जा रहे गड्ढे में जा गिरा। कार नीचे गिरते ही पलट गई। हादसे के समय कार में पांच लोग सवार दे।

हादसे में दूल्हा तो बच गया लेकिन दुल्हन और दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने  दूल्हा-दुल्हन व परिवार के सदस्य को किसी तरह कार से निकाला और लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया । उधर परिवार वालों का कहना है कि रोड के ऊपर ऐसा कोई भी बोर्ड नहीं लगाया गया है कि काम चल रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:On the NH24 the bride and grooms car turned over