DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

निशाने पर बुजुर्ग: घर में घुसकर एक हफ्ते के अंदर तीन की हत्या, पढ़ें पूरी लिस्ट

दिल्ली के हौजखास इलाके में सोमवार शाम 67 साल की एक बुजुर्ग महिला के सिर पर हथौड़े से वार कर हत्या करने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। घर में घुसकर की गई हत्या की इस वारदात में फ्रेंडली एंट्री होने की बात सामने आ रही है। आशंका है कि हत्या में किसी जानकार का हाथ है। महिला की पहचान हौजखास इलाके में गौतम नगर के समीप स्थित डीडीए फ्लैट निवासी उषा के रूप में हुई है।उषा के पति अजय कुमार सीपीडब्लूडी में आर्किटेक्ट के पद से सेवानिवृत्त हुए थे। 

पुलिस मुताबिक सोमवार शाम पीसीआर कॉल मिली थी कि एक हौजखास इलाके में गौतम नगर के समीप डीडीए फ्लैट में मृत हालत में पड़ी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि महिला जमीन पर पड़ी है और उसके सिर से खून निकल रहा है। घर का सामान भी बिखरा पड़ा था। वारदात का पता शाम के वक्त तब चला जब उनकी बेटी घर लौटी। उसने मां को इस हाल में देखा तो शोर मचाया और घटना की जानकारी अपने पिता को दी। बुजुर्ग दंपति की बेटी आर्किटेक्ट है। 

पिता की तरह उसने भी आर्किटेक्ट की पढ़ाई की है। सोमवार सुबह वह रोज की तरह अपनी नौकरी पर गई थी। इसदौरान उसके पिता भी किसी काम से गए थे। बुजुर्ग महिला घर में अकेली थी। इस बीच ही किसी ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। 

सीसीटीवी फुटेज की जांच : मामले की जांच में जुटी पुलिस ने मौके से फिंगर प्रिंट उठाए हैं। साथ ही घर में आने जाने वाले लोगों के बारे में परिजनों से पूछताछ कर जानकारी जुटाई है। इसके अलावा पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर संदिग्ध हमलावर की पहचान करने की कोशिश कर रही है। डॉग स्क्वॉड व पुलिस अधिकारी मामले की तफ्तीश कर रहे हैं।

बता दें कि घर में घुसकर बुजुर्गों की हत्या करने करने की एक सप्ताह के भीतर यह तीसरी बड़ी वारदात है। इसके पहले नजफगढ़ और राजौरी गार्डन इलाके में भी दो बुजुर्गो की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई थी। माना जा रहा है कि लूटपाट के लिए बुजुर्ग की हत्या की गई होगी। पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है।

राजधानी में बदमाशों के निशाने पर वृद्ध :

19 अप्रैल, 2018 : नजफगढ़ में 75 वर्षीय बुजुर्ग की धारदार हथियार से वारकर हत्या। 

17 अप्रैल : राजौरी गार्डन में 78 वर्षीय बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या । 

9 अप्रैल : झिलमिल इलाके में 74 साल के बुजुर्ग का गला रेता।  

6 सितंबर : ख्याला इलाके में 70 साल की बुजुर्ग की सुआ घोंपकर हत्या।  

5 अक्टूबर : करावल नगर में बुजुर्ग की पैसे के लिए हत्या।

14 नवंबर, 2017 : मालवीय नगर में 73 साल की बुजुर्ग महिला की हाथ-पैर बांधकर हत्या। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Old Woman Murdered in delhi Hauz Khas