ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRनोएडा में रफ्तार का कहर! टक्कर के बाद 30 मीटर तक उड़ा शख्स; मौत

नोएडा में रफ्तार का कहर! टक्कर के बाद 30 मीटर तक उड़ा शख्स; मौत

नोएडा में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां के कंचनजंगा मार्केट के पास हादसा हुआ है। यहां तेज रफ्तार ऑडी कार आई और एक बुजर्ग को कुचलकर चली गई। हादसे का वीडियो भी सामने आया है।

नोएडा में रफ्तार का कहर! टक्कर के बाद 30 मीटर तक उड़ा शख्स; मौत
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,नोएडाSun, 26 May 2024 08:08 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली-एनसीआर के नोएडा से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां के कंचनजंगा मार्केट के पास रविवार सुबह साढ़े पांच बजे के करीब बेकाबू ऑडी कार की टक्कर से घायल बुजुर्ग की मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बुजुर्ग हवा में लहराते हुए करीब दस मीटर दूर जाकर गिरा। करीब दो मिनट का हादसे का वीडियो सोशल मीडिया के विविध प्लेटफॉर्म पर वायरल हुआ है। मृतक के बेटे ने अज्ञात चालक के खिलाफ सेक्टर-24 थाने में शिकायत दी है। 

पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-53 निवासी प्रदीप कुमार साह ने बताया कि वर्तमान में वह परिवार के साथ सेक्टर-53 में रहते हैं। प्रदीप के पिता जनक देव रोजाना की तरफ रविवार को साढ़े पांच बजे टहलते निकले थे। वह टहलने के बाद अक्सर दूध लेकर घर आते थे। जब वह कंचनजंगा मार्केट स्थित मदर डेयरी से दूध लेकर काफी देर तक नहीं लौटे तो प्रदीप ने उन्हें तलाशना शुरू किया। इसी दौरान प्रदीप ने देखा कि उसके पिता कंचनजंगा मार्केट में ही सड़क के किनारे लहूलुहान हालत में मृत पड़े हुए हैं। स्थानीय लोगों ने शिकायतकर्ता को बताया कि अज्ञात वाहन का चालक जनक देव को टक्कर मारकर फरार हो गया है। आरोप है कि प्रदीप और उसके परिवार के अन्य सदस्य घंटों केस दर्ज कराने के लिए चौकी और थाने के चक्कर लगाते रहे। डीसीपी विद्यासागर मिश्र ने बताया कि मृतक के बेटे की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया जा रहा है। कार चालक की पहचान और उसकी गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित कर दी गई है। 

वीडियो में दिखा हादसा
हादसे का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दिख रहा है कि एक बुजुर्ग पैदल ही जा रहा है। थोड़ी ही देर बाद एक तेज रफ्तार ऑडी कार बुजुर्ग की तरफ आते हुए दिखती है। देखते ही देखते कार चालक सामने आ रहे बुजुर्ग को टक्कर मार देता है। बुजुर्ग काफी देर तक हवा में लहराते हुए जमीन पर गिरता है और उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है। सिर के बल गिरने से बुजुर्ग ने तुरंत ही दम तोड़ दिया है। वीडियो घटनास्थल के आसपास स्थित दुकानों और घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। स्थानीय लोग घटना के समय चालक के नशे में होने की बात कह रहे हैं। हादसे के बाद घायल को अस्पताल पहुंचाने की बजाय आरोपी कार सवार वाहन समेत मौके से फरार हो गया। कार के नंबर के आधार पर फरार चालक की पहचान की जा रही है।