ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR'अफसरों को धमकी दी जा रही', दिल्ली विस में बोले केजरीवाल - गंभीर संवैधानिक संकट है

'अफसरों को धमकी दी जा रही', दिल्ली विस में बोले केजरीवाल - गंभीर संवैधानिक संकट है

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि अधिकारियों को धमकी दी जा रही है कि एकमुश्त समाधान योजना योजना को बंद कर दिया जाएगा। सीएम ने कहा कि ऐसा बीजेपी की तरफ से दबाव की वजह से किया जा रहा है

'अफसरों को धमकी दी जा रही', दिल्ली विस में बोले केजरीवाल - गंभीर संवैधानिक संकट है
Nishant Nandanपीटीआई,नई दिल्लीMon, 19 Feb 2024 02:34 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गंभीर संवैधानिक संकट खड़ा हो गया है। केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में गंभीर संवैधानिक संकट खड़ा हो गया है। अधिकारी कह रहे हैं कि बीजेपी की तरफ से दबाव और धमकियों की वजह से वो काम नहीं कर पा रहे हैं। दिल्ली विधानसभा में सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्ज नहीं मिला है औऱ असली शक्ति केंद्र सरकार के पास है, और वहां दूसरी राजनीतिक पार्टी है और दूसरी पार्टी यह नहीं चाहती है कि दिल्ली की चुनी हुई सरकार अपना काम कर सके। 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पानी के बिल को लेकर एकमुश्त समाधान योजना को लेकर कुछ अफसर अड़ंगा लगा रहे हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि अधिकारियों को धमकी दी जा रही है कि एकमुश्त समाधान योजना योजना को बंद कर दिया जाएगा। ऐसा बीजेपी की तरफ से दबाव की वजह से किया जा रहा है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में अधिकारी कह रहे हैं कि वे धमकियों के कारण काम नहीं करेंगे जिससे गंभीर संवैधानिक संकट पैदा हो गया है।

सीएम केजरीवाल ने यह भी दावा किया कि अफसरों के काम ना करने की इच्छा की वजह से एक गंभीर संवैधानिक संकट खड़ा हो गया है। इसके साथ ही केजरीवाल ने उप राज्यपाल वीके सक्सेना से आग्रह किया है कि वो अफसरों से बात करें ताकि इस योजना को चालू किया जा सके। सीएम ने आगे कहा कि इस योजना से करीब साढ़े 10 लाख परिवारों को फायदा मिलेगा।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें