DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेट्रो स्टेशन पर महिला के सामने अश्लील हरकत, सोशल मीडिया पर की पुलिस से शिकायत

गुरुग्राम के हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन पर एक युवक ने दिल्ली जा रही युवती के सामने अश्लील हरकत की। इस संबंध में युवती ने सोशल मीडिया के जरिये पुलिस को शिकायत दी है। इस शिकायत पर संज्ञान लेते हुए मेट्रो थाना पुलिस ने युवती से फोन पर बातचीत कर पूरी जानकारी हासिल की है, साथ ही इस संबंध में आरोपी के खिलाफ विधिवत मामला दर्ज करने के लिए युवती को मंगलवार सुबह थाने में बुलाया है। घटना 14 जून की रात करीब साढ़े नौ बजे की है।

मेट्रो थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बिजेंद्र हुड्डा के मुताबिक, युवती ने बताया कि वह दिल्ली में रहती है और 14 जून को ऑफिस के काम से गुरुग्राम आई थी। वापसी में उसे काफी देरी हो गई। करीब नौ बजे वह हुडा सिटी सेंटर पहुंची और एच एंड एम स्टोर में कुछ देखने के बाद वह एस्केलेटर के जरिये ऊपर चढ़ने लगी। इतने में उसे अहसास हुआ कि कोई व्यक्ति उसके पीछे खड़ा है। उसने मुड़कर देखा तो एक युवक अश्लील हरकत कर रहा था। उसने जब आरोपी को डांटा तो उसने अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल किया।

युवती ने सोशल मीडिया के जरिये पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसने तुरंत पुलिस चौकी में सूचना देने का प्रयास किया, लेकिन वहां कोई नहीं था। ऐसे में उसने गुरुग्राम पुलिस को फेसबुक मैसेंजर के जरिये इस घटना की सूचना दी। वहीं ईमेल के जरिये डीएमआरसी को भी लिखकर पूरी घटना की जानकारी दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Obscene act in front of woman at Huda City Centre Metro Station