ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी का वीडियो वायरल, डंडे से युवक को पीटा; पुलिसवाले ने भी नहीं बचाया

नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी का वीडियो वायरल, डंडे से युवक को पीटा; पुलिसवाले ने भी नहीं बचाया

नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बजरंगी युवक से मारपीट कर रहा है। इस दौरान एक पुलिसकर्मी भी पीड़ित से कुछ ही दूरी पर खड़ा है पर मदद नहीं करता।

नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी का वीडियो वायरल, डंडे से युवक को पीटा; पुलिसवाले ने भी नहीं बचाया
Sneha Baluniहिन्दुस्तान,फरीदाबादWed, 03 Apr 2024 07:50 AM
ऐप पर पढ़ें

नूंह हिंसा के आरोपी राजकुमार पांचाल उर्फ बिट्टू बजरंगी के मंगलवार शाम को युवक से मारपीट के दो वीडियो वायरल हो गए। पहली वीडियो में बिट्टू बजरंगी अपनी गली में एक युवक को उल्टा लटकाकर लाठी से पीट रहा है। वहीं, दूसरी वीडियो में उसी युवक को लाठी से एक महिला भी पीट रही है।

व्हाट्सऐप स्टेटस पर वीडियो लगाया 

पुलिस वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच में जुटी है। पुलिस पीड़ित की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि बिट्टू बजरंगी ने सोमवार को युवक के साथ अपनी गली में घर के पास पिटाई की। इसके बाद उसकी वीडियो बनाकर अपने व्हाट्सऐप स्टेटस पर लगाया। किसी ने इसे डाउनलोड कर वायरल कर दिया। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस अधिकारियों का कहना कहना है कि वीडियो की जांच की जा रही है। इसके बाद बिट्टू बजरंगी ने वीडियो को अपने व्हाट्सऐप स्टेटस से हटा दिया। मामले में डीसीपी कुलदीप सिंह का कहना है कि कहना है कि बिट्टू बजरंगी और महिला ने किस युवक से मारपीट की इसका पता नहीं चल रहा, वीडियो की जांच की जा रही है। अगर पीड़ित युवक केस दर्ज करवाएगा तो कार्रवाई की जाएगी। वीडियो देखकर लोगों में चर्चा है कि बिट्टू बजरंगी ने आमजनों में खौफ पैदा करने के लिए युवक के साथ मारपीट की है।

 

पुलिस ने नहीं बचाया

वायरल वीडियों में दिख रहा है कि एक पुलिसकर्मी पीड़ित युवक से कुछ ही कदम की दूरी पर खड़ा है लेकिन वह उसे बचाने की बजाए चुपचाप पूरा तमाशा देख रहा है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वीडियो एक अप्रैल का है और जिस शख्स की पिटाई की जा रही है वह फरीदाबाद के सरूरपुर का रहने वाला है जिसका नाम शामू है। उसपर आरोप था कि उसने अपने पड़ोस की दो लड़कियों को चॉकलेट देकर अपने घर बुलाया। स्थानीय लोगों को शक था कि वह उनका यौन शोषण करना चाहता था। उसके कुछ पड़ोसी घर में घुस आए और शामू को पकड़ लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें