ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRयुवक ने NTPC अधिकारी के परिवार को बनाया बंधक, नौकरी से निकालने का लेना चाहता था बदला

युवक ने NTPC अधिकारी के परिवार को बनाया बंधक, नौकरी से निकालने का लेना चाहता था बदला

ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र स्थित एनटीपीसी टाउनशिप में रहने वाले एनटीपीसी के एक उप-महाप्रबंधक (डीजीएम) के घर में सोमवार रात को एक व्यक्ति अवैध हथियार लेकर घुस गया। उसने उनकी पत्नी और बेटी को...

युवक ने NTPC अधिकारी के परिवार को बनाया बंधक, नौकरी से निकालने का लेना चाहता था बदला
ग्रेटर नोएडा। एजेंसी Tue, 01 Jan 2019 07:56 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र स्थित एनटीपीसी टाउनशिप में रहने वाले एनटीपीसी के एक उप-महाप्रबंधक (डीजीएम) के घर में सोमवार रात को एक व्यक्ति अवैध हथियार लेकर घुस गया। उसने उनकी पत्नी और बेटी को हथियार के बल पर बंधक बना लिया तथा पूरे परिवार को जान से मारने की मंशा से गोली चलाई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया तथा बंधक बनी मां-बेटी की जान बचा ली।

नोएडा : फोन पर बात कर रहे युवक की पांचवी मंजिल से गिरकर मौत

एसपी ग्रामीण विनीत जयसवाल ने बताया कि एनटीपीसी टाउनशिप में रहने वाले एनटीपीसी के डीजीएम राजेश कुमार राय ने सोमवार रात को पुलिस को सूचना दी कि कोई व्यक्ति उनके घर में तमंचा लेकर घुस गया है तथा उनकी पत्नी संध्या राय एवं बेटी को तमंचे के बल पर बंधक बना लिया है। वह उनकी हत्या करने की मंशा से गोली चला रहा है।

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, एसपी ने बताया कि सुरक्षा के लिहाज से अतिसंवेदनशील एनटीपीसी परिसर में हुई इस घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर तुरंत पहुंची।

जारचा थाना अध्यक्ष प्रभात दीक्षित ने अपनी टीम के साथ सूझबूझ एवं धैर्य से काम लेते हुए घर के अंदर प्रवेश किया तथा परिवार के सदस्यों को बंधक बनाने वाले कर्मवीर नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से घटना में प्रयुक्त देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है।

गाजियाबाद : रुपये न देने पर पति ने पत्नी को पेट्रोल डालकर जलाया, हालत गंभीर

उन्होंने बताया कि बंधक बनी मां-बेटी को भी पुलिस ने सकुशल छुड़ा लिया। एसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह एनटीपीसी में लाइनमैन के रूप में कॉन्ट्रेक्ट पर काम करता था। एनटीपीसी के डीजीएम राजेश राय ने कथित अनियमितता के चलते उसे काम से निकाल दिया था। जिसके बाद से वह उनकी और उनके परिवार की हत्या करने की योजना बना रहा था। एसपी ने बताया कि देर रात को कर्मवीर राजेश राय एवं उनके परिवार के लोगों की हत्या करने की मंशा से तमंचा लेकर उनके घर में घुसा था। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें