ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRपिता के दोस्त ने किया 11 वर्ष की बच्ची से रेप, NTPC में इंजीनियर है आरोपी

पिता के दोस्त ने किया 11 वर्ष की बच्ची से रेप, NTPC में इंजीनियर है आरोपी

नोएडा के थाना फेज थ्री क्षेत्र स्थित पॉश सोसाइटी में 11 साल की मासूम के साथ एनटीपीसी में तैनात इंजीनियर ने दुष्कर्म किया। आरोपी इंजीनियर बच्ची के पिता का सबसे करीबी दोस्त था। बच्ची ने घटना...

पिता के दोस्त ने किया 11 वर्ष की बच्ची से रेप, NTPC में इंजीनियर है आरोपी
नोएडा | संवाददाताWed, 22 May 2019 01:01 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा के थाना फेज थ्री क्षेत्र स्थित पॉश सोसाइटी में 11 साल की मासूम के साथ एनटीपीसी में तैनात इंजीनियर ने दुष्कर्म किया। आरोपी इंजीनियर बच्ची के पिता का सबसे करीबी दोस्त था। बच्ची ने घटना की जानकारी अपने स्कूल में टीचर को दी थी।

इसके बाद पुलिस ने रेप व पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर इंजीनियर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पिछले एक साल की मासूम का यौन उत्पीड़न कर रहा था। 

बच्ची नोएडा के नामी स्कूल में कक्षा छह की छात्रा है। छात्रा के पिता दिल्ली की एक निजी कंपनी में प्रबंधक के पद पर तैनात हैं। वह सेक्टर-70 स्थित सोसाइटी में परिवार के साथ रहते हैं। इसी सोसाइटी में 45 वर्षीय अखिल गुप्ता भी परिवार के साथ रहते हैं। अखिल गुप्ता एनटीपीसी में इंजीनियर हैं। छात्रा के पिता और अखिल की गहरी दोस्ती थी।

अखिल प्रतिदिन शाम को अपने 12 वर्षीय बेटे को पढ़ाता था। इस दौरान वह दोस्त को फोन कर बच्ची को अपनी बेटी बताते हुए पढ़ाने के लिए अपने पास बुला लेता था। इसके बाद आरोपी बच्ची को अलग कमरे में पढ़ाता था जबकि अपने बेटे पढ़ने के लिए दूसरे कमरे में बैठा देता था। दरवाजा लगाकर बच्ची के निजी अंगों से छेड़छाड़ करता था। 

बच्ची के रोने पर उसके साथ मारपीट करता था। बीते शनिवार को आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें