ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRदिल्ली में गन लेकर सड़क पर घूम रहा गैंगस्टर अरेस्ट, 'छेनू गैंग' का है सदस्य; चोरी, डकैती समेत 16 केस हैं दर्ज

दिल्ली में गन लेकर सड़क पर घूम रहा गैंगस्टर अरेस्ट, 'छेनू गैंग' का है सदस्य; चोरी, डकैती समेत 16 केस हैं दर्ज

उसने बताया कि यह हथियार उसने सलीम अहमद नाम के शख्स से ली है। वो इस हथियार को लोनी में एक युवक को देने के लिए जा रहा था। पुलिस के मुताबिक, वो चोरी, डैकती समेत कई वारदातों में शामिल रहा है।

दिल्ली में गन लेकर सड़क पर घूम रहा गैंगस्टर अरेस्ट, 'छेनू गैंग' का है सदस्य; चोरी, डकैती समेत 16 केस हैं दर्ज
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 29 Sep 2022 06:01 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने कुख्यात छेनू गैंग से जुड़े एक गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से एक बंदूक बरामद किया है जो गोलियों से भरी हुई थी। 27 साल के इस गैंगस्टर के बारे में पुलिस ने बताया है कि वो अक्सर हथियारों के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी डालता था। गैंगस्टर की पहचान अबीद के तौर पर हुई है। अबीद ईस्ट दिल्ली के मौजपुर इलाके का रहने वाला है। पुलिस को इस इलाके में अबीद की गतिविधियों को लेकर जानकारी मिली थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि अबीद हथियार के साथ इस क्षेत्र में घूम रहा है। जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ा। 

डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस (नॉर्थईस्ट), संजय कुमार सेन ने कहा, रात को करीब 10 बजकर 25 मिनट पर पुलिस ने एक युवक को सड़क पर बैग-पैक के साथ टहलते देखा। जब पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक सेमी-ऑटोमैटिक पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस लोडेड मिले। इसके अलावा उसके पास से दो देशी पिस्टल और पांच जिंदा कारतूस भी मिले।

पकड़े जाने के बाद अबीद ने खुलासा किया कि वो इरफान अलियास के कुख्यात छेनू गैंग का सदस्य है। उसने बताया कि वो गैंग के निर्देश पर हथियार ट्रांसपोर्ट करता है। उसने बताया कि यह हथियार उसने सलीम अहमद नाम के शख्स से ली है। वो इस हथियार को लोनी में एक युवक को देने के लिए जा रहा था। पुलिस के मुबातिक अबीद हत्या की कोशिश, चोरी और डकैती के करीब 16 मामलों में शामिल रहा है।
 

epaper