ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRफेसबुक फ्रेंड बना हैवान, दिल्ली में नॉर्थ-ईस्ट की युवती को बंधक बनाकर की दरिंदगी, यातनाओं के कारण ICU में भर्ती

फेसबुक फ्रेंड बना हैवान, दिल्ली में नॉर्थ-ईस्ट की युवती को बंधक बनाकर की दरिंदगी, यातनाओं के कारण ICU में भर्ती

नेब सराय इलाके में 30 जनवरी को एक शख्स ने उत्तर-पूर्वी राज्य की युवती के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने पीड़िता को कई घंटे तक फ्लैट में बंधक बनाकर रखा और उसकी लोहे की रॉड से जमकर पिटाई की।

फेसबुक फ्रेंड बना हैवान, दिल्ली में नॉर्थ-ईस्ट की युवती को बंधक बनाकर की दरिंदगी, यातनाओं के कारण ICU में भर्ती
Praveen Sharmaनई दिल्ली। हिन्दुस्तानWed, 07 Feb 2024 06:27 AM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिणी दिल्ली में फेसबुक फ्रेंड द्वारा उत्तर-पूर्वी राज्य की एक युवती के साथ बंधक बनाकर दुष्कर्म करने और फिर यातनाएं देने का शर्मनाक मामला सामने आया है। दरअसल, नेब सराय इलाके में 30 जनवरी को एक शख्स ने उत्तर-पूर्वी राज्य की युवती के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने पीड़िता को कई घंटे तक फ्लैट में बंधक बनाकर रखा और उसकी लोहे की रॉड से जमकर पिटाई की। उसके शरीर को एक दर्जन से ज्यादा बार जलाया। युवती के शरीर पर बीस से ज्यादा चोट के निशान हैं। फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने उसके बयान पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता उत्तर-पूर्वी राज्य की रहने वाली है। उसने बताया कि कुछ माह पहले फेसबुक पर पारस से उसकी दोस्ती हुई थी। इसके बाद उन दोनों के बीच फोन पर बातें होने लगीं। पीड़िता ने पारस से उसकी नौकरी लगवाने की बात कही। इस पर आरोपी ने उसे दिल्ली आने के लिए कहा।

युवती बेंगलुरु नौकरी के लिए जा रही थी, लेकिन एक दिन के लिए दिल्ली रुकी थी। फिर यहां आरोपी के पास रुक गई। आरोपी उत्तराखंड का रहने वाला है और ढाबे पर रसोइया है। पीड़िता 10 जनवरी को दिल्ली आई थी। पारस उसे अपने साथ रहने के लिए खानपुर ले गया। वहां उसने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए।

युवती आईसीयू में भर्ती : पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता फिलहाल अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है। उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। आरोपी पारस को सतबारी इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया है।

शादी के लिए कहने पर मारपीट

पीड़िता के अनुसार, उसने पारस से जब शादी करने के लिए कहा तो वह मारपीट करने लगा। कई दिनों तक मारपीट के बाद आरोपी 30 जनवरी को उसे नेब सराय स्थित फ्लैट पर ले गया। वहां फिर उसके साथ दुष्कर्म किया और लोहे की रॉड से जमकर पीटा। आरोपी ने पीड़िता को कई जगह से जलाया। उसके शरीर पर जख्मों के लगभग 20 निशान हैं।

पांच घंटे तक फ्लैट पर रखा, गर्म दाल फेंकी

पीड़िता का आरोप है कि उसे करीब पांच घंटे तक बंधक बनाकर रखा। पारस फ्लैट को बाहर से बंद कर चला गया। करीब पांच घंटे बाद लौटा और फिर झगड़ा करने गला। वह बाहर से खाना लेकर आया था। उसने गर्म दाल उसके ऊपर फेंक दी। इससे पीड़िता कई जगह से झुलस गई। इसके बाद वह चला गया। पीड़िता को रोते और चिल्लाते देखकर अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें