ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनोएडा में स्कूटी पर स्टंट करते पांच युवकों का वीडियो हुआ वायरल, एक्शन में पुलिस, करेगी यह कार्रवाई-VIDEO

नोएडा में स्कूटी पर स्टंट करते पांच युवकों का वीडियो हुआ वायरल, एक्शन में पुलिस, करेगी यह कार्रवाई-VIDEO

नोएडा का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें स्कूटी पर पांच युवक सवार होकर स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं। नोएडा सेक्टर 24 थाना पुलिस की जांच में सामने आया कि संबंधित वीडियो सेक्टर-12 का है।

नोएडा में स्कूटी पर स्टंट करते पांच युवकों का वीडियो हुआ वायरल, एक्शन में पुलिस, करेगी यह कार्रवाई-VIDEO
Krishna Singhहिंदुस्तान,नोएडाWed, 25 Jan 2023 06:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें एक स्कूटी पर पांच युवक सवार होकर स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ ही देर में यह वीडियो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर वायरल हो गया, इस वीडियो को धूम चार की शूटिंग बताते हुए सोशल मीडिया पर डाला गया है। यूजर ने युवकों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की। सेक्टर 24 थाना पुलिस की जांच में सामने आया कि संबंधित वीडियो सेक्टर-12 का है। इस वीडियो में एक स्कूटी पर पांच युवक सवार हैं। वह चलती हुई स्कूटी पर स्टंट कर रहे हैं। 

19 सेकेंड के वीडियो में एक युवक स्कूटी पर लटककर स्टंट कर रहा है। फिर एक युवक स्कूटी पर खड़ा हो जाता है। कमिश्नरेट पुलिस को ट्विटर पर टैग कर यूजर ने युवकों पर कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस स्कूटी के नंबर के आधार पर जांच कर रही है। एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि जल्द ही युवकों की पहचान कर ली जाएगी। फिर उनके खिलाफ संबंधित धाराओं में कार्रवाई की जाएगी। उनकी स्कूटी को भी सीज किया जाएगा। वीडियो कई दिन पुराना बताया जा रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

हाल ही में यूपी के गाजियाबाद में एक लड़की ने गाजियाबाद के एलिवेटेड रोड पर एक रील्स बनाई थी। यह रील्स सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इस वाकए के बाद यूपी पुलिस ने युवती के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 17 हजार का चालान काट दिया है।

इस बीच एक्वा लाइन पर रविवार को फिल्म 'भूल भुलैया' की मंजुलिका और टीवी सीरिज 'मनी हाइस्ट' के लुटेरे ने सफर किया। दोनों के मेट्रो कोच में यात्रा करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब बताया जा रहा है कि व्यावसायिक विज्ञापन के तहत फिल्म 'भूल भुलैया' की मंजुलिका और टीवी सीरिज 'मनी हाइस्ट' के लुटेरे ने यह अभिनय किया। यह एक शूटिंग का हिस्सा था जो पिछले साल 22 दिसंबर को नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन की अनुमति के बाद एक्वा लाइन मेट्रो में शूटिंग हुई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें