ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनोएडा : स्टंटबाजी के शौकीन दो और लोग गिरफ्तार, ‘शक्तिमान’ की तलाश अब भी जारी

नोएडा : स्टंटबाजी के शौकीन दो और लोग गिरफ्तार, ‘शक्तिमान’ की तलाश अब भी जारी

नोएडा पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए शुक्रवार को दो और स्टंटबाजों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, गुरुवार को बाइक पर स्टंट कर वायरल हुआ कथित 'शक्तिमान' अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है।

नोएडा : स्टंटबाजी के शौकीन दो और लोग गिरफ्तार, ‘शक्तिमान’ की तलाश अब भी जारी
नोएडा | हिन्दुस्तानSat, 28 May 2022 09:51 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नोएडा में स्टंटबाजी का शौक कम होता नजर नहीं आ रहा है। हर दिन एक नया वीडियो वायरल हो रहा है और हर दिन लोग गिरफ्तार भी हो रहे हैं। शुक्रवार को पुलिस ने दो स्टंटबाजों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, गुरुवार को वायरल हुआ कथित 'शक्तिमान' अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है।

वहीं, रबूपुरा क्षेत्र में तमंचे के साथ गाड़ी पर बैठकर वीडियो बनाने वाले आरोपी युवक रवि को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। रवि रबूपुरा के मिर्जापुर गांव का रहने वाला है। उसने शुक्रवार को एक गाड़ी की छत पर बैठकर हथियार के साथ अपना एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था।

तमंचेबाज जेल गया : सोशल मीडिया पर हाथ में तमंचा लहराते हुए वीडियो पोस्ट करने वाले मोहल्ला स्वामीपाडा निवासी राहुल को पुलिस ने जहांगीरपुर कस्बे से हिरासत में ले लिया। उसकी निशानदेही पर 315 बोर को तमंचा व एक जिंदा कारतूस बरामद कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

पैर सीट पर रखकर स्टंट : यमुना एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड पर एक युवक का बाइक पर स्टंट करने का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो गलगोटिया यूनिवर्सिटी के नजदीक का बताया जा रहा है। इसमें एक युवक बाइक की सीट पर अपने दोनों पैर रखे हुए है और तेज रफ्तार में जा रहा है। बाइक की रफ्तार भी तेज है।

अभी हाथ नहीं आया उड़ता बाइकर : गुरुवार को जिस युवक का वीडियो वायरल हुआ था वह अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है। यह वीडियो अन्य के मुकाबले ज्यादा वायरल हो रहा है। इसमें एक युवक चलती बाइक पर लेट गया है। इसके साथ जो ऑडियो चल रहा है वह शक्तिमान सीरियल की धुन है। वीडियो सेक्टर-63 स्थित छिजारसी का है। इस वीडियो पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रयाएं दी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें