ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRहाईवे पर ट्रकों से माल लूटने वाले 9 लुटेरे गिरफ्तार, आरोपियों में अमेजन के दो पूर्व ड्राइवर भी शामिल

हाईवे पर ट्रकों से माल लूटने वाले 9 लुटेरे गिरफ्तार, आरोपियों में अमेजन के दो पूर्व ड्राइवर भी शामिल

नोएडा एसटीएफ ने हाईवे पर ट्रक चालकों को बंधक बनाकर माल लूटने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के 9 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ ने बदमाशों से लूटा गया करीब 60 लाख का माल भी बरामद कर लिया है। साथ ही...

हाईवे पर ट्रकों से माल लूटने वाले 9 लुटेरे गिरफ्तार, आरोपियों में अमेजन के दो पूर्व ड्राइवर भी शामिल
ग्रेटर नोएडा। घनश्याम मिश्रSat, 08 Sep 2018 05:11 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा एसटीएफ ने हाईवे पर ट्रक चालकों को बंधक बनाकर माल लूटने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के 9 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ ने बदमाशों से लूटा गया करीब 60 लाख का माल भी बरामद कर लिया है। साथ ही वारदात को अंजाम देने में प्रयुक्त 3 कार भी बरामद की गई हैं। गिरफ्तार किए गए ये बदमाश दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के हाईवे पर लूट की वारदातों को अंजाम देते थे।

यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट के एसपी राजीव नारायण मिश्र ने बताया कि 4 सितंबर की रात अमेजन कंपनी का ट्रक चालक करीब 40 लाख रुपये का माल लेकर यमुना एक्सप्रेसवे के रास्ते जा रहा था। आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने चालक को हथियार के बल पर बंधक बना लिया और फिर ट्रक में लदा माल लूटकर फरार हो गए थे।

बदमाशों की पहचान नवनीत अत्री, संदीप, भानू तोमर, बादल शर्मा, राकेश, नितिन, करने थोडिया, राहुल और बलराम के रूप में हुई है।

इसके साथ ही 20 अगस्त की रात गुरुग्राम में भी अमेजन के ट्रक में लदा माल लूट लिया गया था। एसटीएफ ने लूटे गए 388 मोबाइल फोन, ब्रांडेड जूते, सैंडल और अन्य सामान समेत करीब 60 लाख का माल बरामद किया है।

लुटेरों से बरामद समान लूट की 3 घटनाओं का है। गिरफ्तार आरोपियों में से 2 आरोपी  अमेजन कंपनी का माल ले जाने वाले के ट्रक चालक है, जिन्होंने कुछ समय पहले नौकरी छोड़ दी थी। गिरोह का मुखिया नवनीत है जो दिल्ली, गुरुग्राम,जयपुर और यमुना हाईवे समेत कई हाईवे पर वारदातों को अंजाम देता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें