ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनोएडा की सोसायटी में नमाज को लेकर विवाद, एहतियात के तौर पर पुलिस तैनात

नोएडा की सोसायटी में नमाज को लेकर विवाद, एहतियात के तौर पर पुलिस तैनात

हिंदू समुदाय के लोगों ने कहा कि हमें सोसाइटी के लोगों के नमाज पढ़ने पर कोई आपत्ति नहीं है लेकिन हमें इस बात पर आपत्ति है कि दूसरे सोसाइटी के 6-7 अन्य लोग यहां नमाज अदा करने आ रहे हैं।

नोएडा की सोसायटी में नमाज को लेकर विवाद, एहतियात के तौर पर पुलिस तैनात
Swati Kumariलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 28 Mar 2023 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा में एक ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी में नमाज पढ़ने को लेकर वहां रहने वाले दो संप्रदाय के लोगों के बीच विवाद हो गया। इसके बाद पुलिस ने वहां फोर्स की तैनाती कर दी है। दरअसल, नोएडा की बिसरख पुलिस थाना क्षेत्र के सुपरटेक इकोविलेज दो सोसाइटी में सोमवार शाम 8.30 बजे उस समय विवाद हो गया, जब सोसाइटी में दूसरे संप्रदाय के 30-40 लोग सोसायटी के कमर्शियल मार्केट के ऊपर तीसरी मंजिल पर एक खाली कमरे में नमाज अदा कर रहे थे।  

पुलिस ने बताया कि विवाद की सूचना मिलने पर स्थानीय बिसरख थाने के अधिकारी मौके पर पहुंचे। वहां हिंदू समुदाय के लोगों ने कहा कि हमें सोसाइटी के लोगों के नमाज पढ़ने पर कोई आपत्ति नहीं है लेकिन हमें इस बात पर आपत्ति है कि दूसरे सोसाइटी के 6-7 अन्य लोग यहां नमाज अदा करने आ रहे हैं। 

पुलिस ने कहा, 'इस आपत्ति पर मुस्लिम समुदाय ने खुद फैसला किया कि उस जगह पर नमाज नहीं पढ़ी जाएगी। दोनों पक्ष इस पर सहमत हैं। मौके पर शांति और व्यवस्था बनी हुई है।' अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजीव दीक्षित ने कहा कि घटना के मद्देनजर एहतियात के तौर पर घटनास्थल पर अतिरिक्त बल तैनात किया गया है। दीक्षित ने कहा, 'कानून-व्यवस्था की कोई स्थिति नहीं है। मामला सुलझा लिया गया है। पुलिस की तैनाती एहतियाती उपायों का हिस्सा है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें