ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRकामयाबीः नए SSP के आते ही एक्शन में नोएडा पुलिस, एक लाख के इनामी बदमाश श्रवण का एनकाउंटर, AK-47 भी बरामद

कामयाबीः नए SSP के आते ही एक्शन में नोएडा पुलिस, एक लाख के इनामी बदमाश श्रवण का एनकाउंटर, AK-47 भी बरामद

दिल्ली से सटे नोएडा में यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। नए एसएसपी के आने के बाद बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई तेज हो गई है। इसी दौरान नोएडा पुलिस ने रविवार सुबह एक लाख के इनामी बदमाश श्रवण को ढेर कर...

Noida Encounter
1/ 2Noida Encounter
noida encounter
2/ 2noida encounter
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 25 Mar 2018 10:33 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से सटे नोएडा में यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। नए एसएसपी के आने के बाद बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई तेज हो गई है। इसी दौरान नोएडा पुलिस ने रविवार सुबह एक लाख के इनामी बदमाश श्रवण को ढेर कर दिया है।

रविवार सुबह नोएडा फेज 3 थाना क्षेत्र में क्राइम ब्रांच और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में 1 लाख के इनामी बदमाश श्रवण को गोली लगी। बताया जा रहा है कि जिसके बाद इलाज के दौरान श्रवण की मौत हो गई। बदमाश के पास से एके 47 और एक राइफल भी बरामद हुई है। बदमाश पर दिल्ली एनसीआर में हत्या के कई मामले दर्ज हैं। वही दनकौर थाना इलाके में भी मुठभेड़ में 2 बदमाशों को गोली लगी। बदमाश लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे थे। 

Noida Encounter

गौतम बुद्ध नगर के नए एसएसपी अजय पाल शर्मा ने कुछ दिन पहले ही एक बयान में कहा था कि अपराधी या तो जिला छोड़ दें या जेल जाने की तैयारी कर लें।

Noida Encounter

साथ ही पुलिस भी आम जनता के साथ अच्छा व्यवहार करें और लापरवाही में दोषी पाएं जाने पर पुलिसकर्मियों पर भी सख्त कार्यवाही की जाएगी। अजय पाल सिंह को एनकाउंटर मैन भी कहा जाता है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें