ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगुरुग्राम में पार्टी का जिक्र, एल्विश को लेकर भी एक बात; सांप के जहर वाले केस में पुलिस को मिल गई डायरी

गुरुग्राम में पार्टी का जिक्र, एल्विश को लेकर भी एक बात; सांप के जहर वाले केस में पुलिस को मिल गई डायरी

बताया जा रहा है कि डायरी में गुरूग्राम में हुई पार्टी का ज़िक्र भी है। डायरी के मुताबिक आरोपी राहुल ने किसी तीसरे के ज़रिए एल्विश यादव से संपर्क किया था। अब पुलिस के रडार पर वो तीसरी कड़ी भी है।

गुरुग्राम में पार्टी का जिक्र, एल्विश को लेकर भी एक बात; सांप के जहर वाले केस में पुलिस को मिल गई डायरी
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 14 Nov 2023 03:26 PM
ऐप पर पढ़ें

मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब इस मामले में नोएडा पुलिस को बड़ी चीज हाथ लगी है। दरअसल पुलिस को इस मामले के अहम आरोपी कहे जाने वाले राहुल की एक डायरी मिली है। आशंका जताई जा रही है कि राहुल की इस डायरी से सांपों के जहर वाली पार्टी का राज भी खुल सकता है। आशंका जताई जा रही है कि इस डायरी में कई पार्टी आयोजकों के नाम हैं। डायरी से कई राज खुलने की आशंका के मद्देनजर नोएडा पुलिस की 2 टीम सिर्फ आरोपी राहुल की डायरी की जांच कर रही है। एक टीम डायरी में मौजूद नामों से संपर्क कर रही है, तो दूसरी टीम डायरी में लिखी हुई जगहों पर जा कर सबूत जुटा रही है। 

सूत्रों के मुताबिक आरोपी राहुल की इस डायरी में कई लोगों के नाम दर्ज हैं। डायरी में गुरूग्राम में हुई पार्टी का ज़िक्र भी है। डायरी के मुताबिक आरोपी राहुल ने किसी तीसरे के ज़रिए एल्विश यादव से संपर्क किया था। अब पुलिस के रडार पर वो तीसरी कड़ी भी है। इसी प्रकरण को लेकर अधिकारियों की पुलिस कमिश्नर कार्यालय में अहम मीटिंग भी हुई है।

बिग बॉस ओटीटी-2 जीतने के बाद एल्विश यादव सुर्खियों में आए। एल्विश यादव समेत 6 लोगों पर रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने का आरोप लगा है। नोएडा के सेक्टर-49 में इन सभी पर केस दर्ज है। इनमें से 5 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। पुलिस इस मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव को एक बार समन भेज उनसे पूछताछ भी कर चुकी है। पुलिस एल्विश यादप से दोबारा पूछताछ करना चाहती थी और इस मामले में उन्हें दोबारा भी समन भेजा गया था। हालांकि, तबीयत बिगड़ने की वजह से वो पूछताछ में शामिल नहीं हो सके थे। 

जिन पांच लोगों को पुलिस ने पकड़ा है उनके पास से पुलिस ने 5 कोबरा जैसे सांप भी जब्त किए थे। इसके अलावा 25एमएल जहर जैसा पदार्थ भी मिला था। आशंका है कि यह लोग ड्रग्स में सांप का जहर मिलाकर पार्टियों में सप्लाई करते थे। कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि राहुल ने पुलिसिया पूछताछ में यह कबूल किया है कि वो एल्विश यादव को जानता है। इस पूरे मामले में बॉलीवुड के गायक फाजिलपुरिया का भी नाम सामने आया है। हालांकि, इस पूरे मामले में एल्विश यादव ने खुद को निर्दोष बताया है। उन्होंने पोस्ट कर कहा था कि सांपों के जहर की सप्लाई से उनका कोई लेना-देना नहीं है और जो भी आरोप उनपर लगाए जा रहे हैं वो झूठे और बेबुनियाद हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें