ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRविवेक बिंद्रा के खिलाफ 45 पन्नों की चार्जशीट दाखिल, पत्नी से मारपीट मामले में नोएडा पुलिस के पास इतने सबूत

विवेक बिंद्रा के खिलाफ 45 पन्नों की चार्जशीट दाखिल, पत्नी से मारपीट मामले में नोएडा पुलिस के पास इतने सबूत

45 पन्नों की चार्जशीट को सीसीटीवी फुटेज, मेडिकल रिपोर्ट और विवेक की मां के बयान के आधार पर तैयार किया गया है। विवेक बिंद्रा की पत्नी के भाई ने बीते साल 14 दिसंबर को केस दर्ज कराया था।

विवेक बिंद्रा के खिलाफ 45 पन्नों की चार्जशीट दाखिल, पत्नी से मारपीट मामले में नोएडा पुलिस के पास इतने सबूत
Praveen Sharmaनोएडा। हिन्दुस्तानTue, 13 Feb 2024 05:24 AM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा पुलिस ने नई नवेली पत्नी से मारपीट के मामले में मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ अदालत में चार्जशीट दाखिल कर दी है। 45 पन्नों की चार्जशीट को सीसीटीवी फुटेज, मेडिकल रिपोर्ट और विवेक की मां के बयान के आधार पर तैयार किया गया है। विवेक बिंद्रा की पत्नी के भाई ने बीते साल 14 दिसंबर को केस दर्ज कराया था।

पुलिस के मुताबिक, दिसंबर में गाजियाबाद निवासी वैभव ने सेक्टर-126 में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी बहन यानिका के साथ बीते वर्ष 6 नवंबर को विवेक बिंद्रा ने शादी की थी। दोनों नोएडा सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा वेस्ट रेजिडेंसी स्थित फ्लैट में रह रहे थे। शादी के करीब एक माह बाद सात दिसंबर को विवेक बिंद्रा अपनी मां प्रभा से झगड़ा कर रहे थे। इस बात को लेकर यानिका ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो विवेक ने उसे कमरे में बंद कर दिया। गाली गलौज करते हुए विवेक ने यानिका को इस दौरान बुरी तरह से पीटा। मारपीट की वजह से यानिका के पूरे शरीर पर चोट और घाव हो गए। बाल नोंचने की वजह से यानिका के सिर में भी घाव हुए।

आरोप यह भी है कि विवेक ने यानिका को इस कदर पीटा कि उसके कान का पर्दा फट गया। यानिका का लंबे समय तक दिल्ली स्थित अस्पताल में इलाज चला। मामला हाई प्रोफाइल होने के चलते पुलिस ने सोसाइटी के कैमरे में कैद वीडियो, यानिका की मेडिकल रिपोर्ट और उसके बयान दर्ज किए थे। इसके अलावा विवेक बिंद्रा के पड़ोसी और अन्य लोगों के भी बयान दर्ज किए। इन बयानों, सीसीटीवी फुटेज और अन्य साक्ष्यों को आधार बनाते हुए पुलिस ने पत्नी से मारपीट के मामले में 08 जनवरी को विवेक बिंद्रा के खिलाफ अदालत में चार्जशीट दाखिल की।

एसीपी रजनीश वर्मा ने पत्नी से मारपीट करने के मामले में चार्जशीट दाखिल होने की पुष्टि की है। इस मामले में विवेक बिंद्रा से भी पूछताछ की गई थी।

विवादों से पुराना नाता

विवेक बिंद्रा का विवादों से पुराना नाता है। पहली पत्नी से भी उनका विवाद हो चुका है। इसके अलावा यूट्यूबर और मोटिवेशनल स्पीकर संदीप माहेश्वरी के साथ भी विवाद सुर्खियों में रहा था। वहीं, जून 2022 में बिंद्रा को अपने एक वीडियो पर सिख समुदाय से विरोध का सामना करना पड़ा था। हालांकि, विवेक बिंद्रा ने माफी मांग ली थी।