ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRनोएडा में शराब पीकर अशांति फैलाने वालों के खिलाफ ऑपरेशन स्ट्रीट सेफ, 670 गिरफ्तार

नोएडा में शराब पीकर अशांति फैलाने वालों के खिलाफ ऑपरेशन स्ट्रीट सेफ, 670 गिरफ्तार

गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने सार्वजनिक व्यवस्था बनाए रखने के लिए एक दिन का अभियान चलाया और नोएडा, ग्रेटर नोएडा में सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वाले 670 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की। पढ़ें यह रिपोर्ट...

नोएडा में शराब पीकर अशांति फैलाने वालों के खिलाफ ऑपरेशन स्ट्रीट सेफ, 670 गिरफ्तार
noida police symbolic image
Krishna Singhहिन्दुस्तान,नोएडाMon, 17 Jun 2024 12:09 AM
ऐप पर पढ़ें

सार्वजनिक स्थान पर शराब पीकर अशांति फैलाने वालों को दबोचने के लिए कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर पुलिस की ओर से शनिवार रात को ऑपरेशन स्ट्रीट सेफ चलाया गया। तीनों जोन के डीसीपी के नेतृत्व में अभियान चला और अलग अलग स्थानों पर 4630 लोगों की जांच की गई। इनमें 670 लोगों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया गया। यातायात पुलिस की तरफ से भी शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर कार्रवाई की गई।

पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के निर्देश पर चलाए गए अभियान के तहत सभी जोन में संबंधित डीसीपी ने पुलिस बल के साथ शराब की दुकानों के आसपास असमाजिक तत्वों की चेकिंग की। नोएडा जोन में डीसीपी वीएस मिश्र के नेतृत्व में 46 स्थानों पर चेकिंग की गई। 

इनमें सेक्टर 51 वीडीएस मार्केट, चौकी हरिदर्शन सेक्टर 12, गिझोड, मोरना, कंचनजंगा मार्केट, ईएसआईसी अस्पताल के सामने, बिशनपुरा, नवादा, शॉप्रिक्स मॉल, खोड़ा चौराहा, ब्रहमपुत्र मार्केट तिराहा, बीएसएनएल चौराहा, अट्टा अंडरपास, स्पैक्ट्रम मॉल गोल चक्कर, एवरग्रीन चौराहा, गन्दा नाला सेक्टर 168 समेत अन्य स्थान शामिल हैं। 

इन स्थानों पर 1807 लोगों को चेक किया गया, इनमें 221 को गिरफ्तार किया गया। वहीं सेंट्रल नोएडा जोन में डीसीपी सुनिति के नेतृत्व में 28 स्थानों पर जांच की गई। इनमें याकूबपुर तिराहा, एनएसईजेड ठेके के पास, सेक्टर 63, शाहबेरी, अजनारा होम्स तिराहा, हैबतपुर, रोजा जलालपुर, बिसरख मोड़, एडवंट तिराहा शामिल है। इन स्थानों पर 1860 लोगों को चेक किया गया और 258 लोगों को गिरफ्तार किया गया। 

इसके साथ ही ग्रेटर नोएडा जोन में डीसीपी साद मिया खान के नेतृत्व में 33 स्थानों पर जांच की गई। इनमें अंसल प्लाजा, शारदा गोलचक्कर, कोंडली बांगर, रामपुर गोलचक्कर, जगतफार्म, परीचौक, एनटीपीसी, आदि शामिल है। 

इन स्थानों पर 963 लोगों को चेक किया गया और 191 लोगों को गिरफ्तार किया गया। वहीं ट्रैफिक पुलिस ने शनिवार रात को ड्रंक एंड ड्राइव अभियान के तहत शराब पीकर वाहन चलाने वालो के 16 वाहनों का चालान किया गया और सात वाहनों को सीज कर दिया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आगे की इस तरह का ऑपरेशन चलाया जाएगा।