ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRNoida: लिफ्ट में कुत्ते को लेकर हुआ विवाद, पूर्व आईएएस अफसर और महिला में मारपीट; वीडियो वायरल

Noida: लिफ्ट में कुत्ते को लेकर हुआ विवाद, पूर्व आईएएस अफसर और महिला में मारपीट; वीडियो वायरल

नोएडा की पार्क्स लॉरेट सोसाइटी में लिफ्ट में कुत्ता ले जाने को लेकर हुए विवाद में एक रिटायर्ड आईएसएस अधिकारी ने एक महिला को थप्पड़ मार दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Noida: लिफ्ट में कुत्ते को लेकर हुआ विवाद, पूर्व आईएएस अफसर और महिला में मारपीट; वीडियो वायरल
Praveen Sharmaनोएडा। हिन्दुस्तानTue, 31 Oct 2023 09:37 AM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा सेक्टर-108 स्थित पार्क्स लॉरेट सोसाइटी (Parx Laureate Society) में कथित तौर पर लिफ्ट में कुत्ते को ले जाने के विवाद में एक रिटायर्ड आईएसएस अधिकारी ने महिला को थप्पड़ मार दिया। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, एक अन्य वीडिया में महिला का पति भी पूर्व अधिकारी से मारपीट करता दिख रहा है।

जानकारी के अनुसार, 49 सेकेंड के एक वायरल वीडियो में कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने की बात पर एक महिला और रिटायर्ड आईएसएस अधिकारी लिफ्ट के अंदर ही आपस में एक दूसरे से बहस करते दिख रहे हैं। वीडियो में एक लड़की भी कुत्ते को ले जाती दिख रही है। कथित तौर पर अधिकारी जब उसका वीडियो बनाने के लिए अपना मोबाइल फोन निकालता हैं तो महिला उस अधिकारी का मोबाइल फोन छीनकर लिफ्ट से बाहर फेंक देती है। इसके बाद वह अधिकारी भी महिला को थप्पड़ मार देता है। इतना ही नहीं, लिफ्ट के बाहर निकलने पर भी महिला और अधिकारी के बीच हाथापाई होती दिख रही है। 

वहीं, एक अन्य वीडियो में महिला का पति भी अधिकारी के साथ मारपीट करते हुए दिख रहा है। महिला और उसका पति भी पूर्व अधिकारी को पीटते दिख रहे हैं। इस बीच सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड ने मौके पर आकर अधिकारी को बचाया। पुलिस के मुताबिक, दोनों पक्षों में समझौता हो गया है।

एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि डॉग को लिफ्ट में ले जाने को लेके विवाद हुआ था। दोनों पक्षों से बात की जा रही है। प्रथम जानकारी में दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई है। सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन किया जा रहा है। मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। वीडियो को कई लोगों ने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

गौरतलब है कि, दिल्ली-एनसीआर के शहरों की हाउसिंग सोसाइटियों की लिफ्टों में पालतू जानवरों को ले जाने को लेकर इस तरह की झड़पें अब आम बात हो गई हैं। अब समय आ गया है कि किसी भी बड़ी घटना से बचने के लिए इसके लिए कड़े नियम बनाए जाएं और उन्हें सख्ती से लागू किया जाए।