ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनोएडा : सेक्टर-33 में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार

नोएडा : सेक्टर-33 में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार

नोएडा के थाना सेक्टर-24 में पुलिस और बदमाशों के बीच सोमवार सुबह सेक्टर-33 के एआरटीओ ऑफिस के पास मुठभेड़ हो गई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लगी है। उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो...

नोएडा : सेक्टर-33 में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार
भाषा, नोएडाMon, 20 Sep 2021 02:24 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नोएडा के थाना सेक्टर-24 में पुलिस और बदमाशों के बीच सोमवार सुबह सेक्टर-33 के एआरटीओ ऑफिस के पास मुठभेड़ हो गई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लगी है। उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया है। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि एआरटीओ ऑफिस के पास स्थित इस्कॉन मंदिर के पीछे सोमवार सुबह गश्त के दौरान पुलिस ने स्कूटी सवार दो युवकों को रोकने की कोशिश की लेकिन वे रूकने के बजाए पुलिस पर गोली चला कर भागने लगे। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई और एक बदमाश के पैर में गोली लग गई जबकि दूसरा फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि घायल बदमाश की पहचान सुभाष नेगी निवासी गाजियाबाद के रूप में हुई है। जबकि फरार बदमाश की पहचान अरविंद निवासी कोंडली, दिल्ली के रूप में हुई है। अपर उपायुक्त ने बताया कि नेगी पर लूट के करीब 16 मामले दर्ज हैं। उस पर गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई हुई है। उन्होंने बताया कि उक्त बदमाश के पास से लूटे हुए तीन मोबाइल फोन, देसी तमंचा, कारतूस व घटना में प्रयुक्त स्कूटी बरामद हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें