ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRनोएडा में 3 दिन लागू रहेगी धारा-144, इन रास्तों पर जाने से बचें, ट्रैफिक एडवाइजरी जारी

नोएडा में 3 दिन लागू रहेगी धारा-144, इन रास्तों पर जाने से बचें, ट्रैफिक एडवाइजरी जारी

नोएडा पुलिस ने शहर में तीन दिनों के लिए धारा-144 लागू कर दी है। यह 16 से लेकर 19 जून तक प्रभावी रहेगी। इस दौरान सार्वजनिक स्थानों पर नमाज, पूजा-अर्चना और जुलूस निकालने पर पाबंदी रहेगी।

नोएडा में 3 दिन लागू रहेगी धारा-144, इन रास्तों पर जाने से बचें, ट्रैफिक एडवाइजरी जारी
Krishna Singhहिन्दुस्तान,नोएडाSat, 15 Jun 2024 10:36 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा पुलिस ने बकरीद और ज्येष्ठ गंगा दशहरा के मद्देनजर सुरक्षा शहर में तीन दिनों के लिए धारा-144 लागू कर दी है। यह 16 से लेकर 19 जून तक प्रभावी रहेगी। इस दौरान सार्वजनिक स्थानों पर नमाज, पूजा-अर्चना और जुलूस निकालने पर पाबंदी रहेगी। नोएडा पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी की है। 

इन रास्तों पर ट्रैफिक रहेगा बैन
ईद-उल-अजहा (बकरीद) की नमाज के मौके पर सोमवार को सेक्टर-8 मस्जिद के आसपास वाहनों के रास्तों में बदलाव होगा। सुबह 6 से दोपहर करीब 1 बजे तक वाहन चालकों को वैकल्पिक रास्तों से निकलना होगा। इसको लेकर यातायात पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है। यातायात पुलिस की योजना के मुताबिक सेक्टर छह चौकी से झुंडपुरा चौक तक जाने वाले रास्ते पर सेक्टर-6 चौकी से ई ब्लॉक चौक तक वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा। 

इन रास्तों से करें परहेज
सेक्टर-10 शिवानी फर्नीचर से हरौला चौक जाने वाले मार्ग पर शिवानी फर्नीचर चौक से आई 66 सेक्टर-9 तक यातायात प्रतिबंधित रहेगा। सेक्टर छह चौकी से बांस बल्ली मार्केट तिराहा तक जाने वाले रास्ते पर यातायात प्रतिबंधित रहेगा। डीसीपी यातायात अनिल कुमार यादव ने बताया कि जेपी कट से ए 19 सेक्टर आठ जाने वाले रास्ते और चिप चाप चौक से नूरी क्रेन चौक तक मार्ग पर यातायात प्रतिबंधित रहेगा।

इन रास्तों का करें इस्तेमाल
डीसीपी ने बताया कि शिवानी फर्नीचर से नया बांस चौक आने वाले वाहन स्टेडियम चौराहा से रजनीगंधा चौराहा होकर जा सकेंगे। गोल चक्कर चौक से झुंडपुरा चौक की ओर जाने वाले वाहन रजनीगंधा चौक से स्टेडियम चौक होकर जा सकेंगे। झुंडपुरा चौक से शिवानी फर्नीचर चौक होकर हरौला, नया बांस आने वाला यातायात स्टेडियम चौक से रजनीगंधा होकर अपने गंतव्य तक जा सकेंगे।