ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनोएडा : फेक NOC बनवाकर शादी के लिए बुक किया हेलीकॉप्टर, दुल्हे पर केस दर्ज

नोएडा : फेक NOC बनवाकर शादी के लिए बुक किया हेलीकॉप्टर, दुल्हे पर केस दर्ज

ग्रेटर नोए़़डा के गांव तिलपता में 10 मई को हुई दुल्हन की विदाई के लिए हेलीकॉप्टर फर्जी अनुमति पत्र पर उड़ाया गया। पहले दमकल अधिकारी की अनुमति का फर्जी पत्र तैयार किया गया। उसके बाद पुलिस ने हेराफेरी...

नोएडा : फेक NOC बनवाकर शादी के लिए बुक किया हेलीकॉप्टर, दुल्हे पर केस दर्ज
हिन्दुस्तान टीम, ग्रेटर नोए़़डाMon, 17 May 2021 11:12 AM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोए़़डा के गांव तिलपता में 10 मई को हुई दुल्हन की विदाई के लिए हेलीकॉप्टर फर्जी अनुमति पत्र पर उड़ाया गया। पहले दमकल अधिकारी की अनुमति का फर्जी पत्र तैयार किया गया। उसके बाद पुलिस ने हेराफेरी पकड़ ली और मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं फर्जी एनओसी पर हेलीकॉप्टर उड़ाने के मामले में सूरजपुर थाना पुलिस दूसरा मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में है।

एसीपी पीपी सिंह ने बताया कि गांव तिलपता निवासी राजकुमार की बेटी वर्षा की शादी के बाद विदाई 10 मई 2021 को भाटी फार्म हाउस से हुई। विवाह में दूल्हे का आगमन तथा विवाह के बाद दुल्हन की विदाई हेलीकॉप्टर के माध्यम से होनी थी। समारोह में हेलीकॉप्टर की लैंडिंग के संबंध में सूरजपुर थाना के सब इंस्पेक्टर ने 29 अप्रैल को संस्तुति आख्या लगाई थी। उनकी तरफ से इस मामले में एतराज किया गया। हेलीकॉप्टर सर्विस प्रोवाइडर कंपनी की ओर से रवि सिंह निवासी मनका बाग, जिला भिंड (मध्य प्रदेश) ने अग्निशमन अधिकारी जितेंद्र कुमार और एक अन्य अधिकारी की आख्या एसीपी को स्वयं लाकर दी।

इस पर एसीपी ने जांच में पाया गया कि जितेंद्र कुमार की बिना जानकारी के फर्जी अनुमति पत्र तैयार किया गया है। रवि के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं में इकोटेक-3 थाने में थाना प्रभारी निरीक्षक भुवनेश कुमार की ओर से मुकदमा दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें