ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRसोसाएटी में डिलीवरी देने गया था युवक, अचानक हाई राइज अपार्टमेंट से गिरा गमला; एक्जीक्यूटिव का सिर फूटा

सोसाएटी में डिलीवरी देने गया था युवक, अचानक हाई राइज अपार्टमेंट से गिरा गमला; एक्जीक्यूटिव का सिर फूटा

ग्रेटर नोएडा की हाई राइज सोसाइटी गौर अतुल्यम में एक डिलीवरी एग्जीक्यूटिव डिलीवरी लेकर पहुंचा। अंदर जाने से पहले ही उसके सिर में अचानक एक गमला गिर गया जिससे उसे गंभीर चोट आई हैं।

सोसाएटी में डिलीवरी देने गया था युवक, अचानक हाई राइज अपार्टमेंट से गिरा गमला; एक्जीक्यूटिव का सिर फूटा
Sneha Baluniपीटीआई,ग्रेटर नोएडाMon, 04 Dec 2023 11:58 AM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा के हाई-राइज अपार्टमेंट के किसी फ्लोर से एक फूल का गमला गिर गया जो निजी कंपनी के डिलीवरी एक्जीक्यूटिव के सिर पर लगा। इससे उसके सिर में गंभीर चोट आई है। उसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने रविवार को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना दादरी पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत गौर अतुल्यम सोसायटी में दोपहर में हुई। हालांकि, यह तुरंत पता नहीं चल सका कि गमला किस अपार्टमेंट से कितनी ऊंचाई से और किन कारणों से नीचे गिरा।

एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 32 वर्षीय पीड़ित की पहचान फिरोजाबाद जिले के मूल निवासी धर्मवीर सिंह के रूप में की गई है। प्रवक्ता ने कहा, 'सिंह एक डिलीवरी के लिए सोसायटी में गए थे, तभी अचानक उनके सिर पर एक गमला गिर गया, जिससे वह घायल हो गए। सोसायटी के सुरक्षाकर्मी उन्हें अस्पताल ले गए, जहां उनका इलाज चल रहा है और उनकी हालत स्थिर है।' पुलिस ने कहा कि डिलीवरी एक्जीक्यूटिव के परिवार से संपर्क किया गया है और वे अस्पताल पहुंच गए हैं। पुलिस ने कहा कि लिखित शिकायत मिलने के बाद मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

रविवार को डिलीवरी बॉय एक डिलीवरी लेकर गौर अतुल्यम सोसायटी पहुंचा। वह सोसाइटी के अंदर डिलीवरी देने जा ही रहा था कि अचानक एक गमला उसके सिर पर गिर गया। जिसमें उसे गंभीर चोट लगी है। घायल युवक को सोसाइटी के मेंटेनेंस विभाग के कर्मियों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत स्थिर है। पीड़ित के परिजन अस्पताल पहुंच गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें