ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRपति ने इंस्टाग्राम चलाने से रोका तो दो बच्चों की मां ने लगा ली फांसी, नोएडा में वारदात

पति ने इंस्टाग्राम चलाने से रोका तो दो बच्चों की मां ने लगा ली फांसी, नोएडा में वारदात

नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में दो बच्चों की मां ने केवल इस बात पर फांसी लगा ली क्योंकि उसके पति ने उसे इंस्टाग्राम का इस्तेमाल नहीं करने को कहा था। दंपति की शादी को नौ साल हो चुके हैं।

पति ने इंस्टाग्राम चलाने से रोका तो दो बच्चों की मां ने लगा ली फांसी, नोएडा में वारदात
crime news
Krishna Singhपीटीआई,नोएडाMon, 10 Jun 2024 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा में दो बच्चों की मां ने सोमवार को केवल इस बात पर आत्महत्या कर ली, क्योंकि उसके पति ने उसे इंस्टाग्राम का इस्तेमाल नहीं करने को कहा था। परिवार नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सदरपुर कॉलोनी में रहता है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सोमवार को महिला का इंस्टाग्राम इस्तेमाल करने को लेकर उसके पति से झगड़ा हुआ था। झगड़े के कुछ देर बाद महिला ने घर के एक कमरे में पंखे से लटककर जान दे दी। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस थाने की एक टीम मौके पर पहुंची। दंपति की शादी को नौ साल हो चुके थे और उनके दो बच्चे हैं। 

धर्म छिपाकर महिला से शादी 
दनकौर कस्बे की रहने वाली एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि हरियाणा के रहने वाले एक व्यक्ति ने चार वर्ष पहले धर्म छिपाकर उससे शादी कर ली थी। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। महिला का कहना है कि वह पश्चिम बंगाल की रहने वाली है और उसका परिवार काफी वर्षों से दनकौर कस्बे में रह रहा है। चार साल पहले हरियाणा के रहने वाले एक युवक ने अपना धर्म छिपाकर उसे प्यार के जाल के फंसाया और शादी कर ली। 

जान से मारने की धमकी
पीड़िता का कहना है कि शादी के बाद उसे एक बच्चा भी पैदा हुआ। उसका पति अन्य धर्म से संबंध रखता है। इसकी जानकारी होने पर वह अपने घर लौटना चाहती थी। लेकिन आरोपी पति ने जान से मारने की धमकी दे डाली। किसी तरह आरोपी के चंगुल से निकलकर महिला सोमवार को अपने परिजनों के पास दनकौर कस्बा पहुंची। साथ ही पुलिस से मामले की शिकायत भी की। कोतवाली प्रभारी संजय कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जांच कर आगे में की कार्रवाई की जाएगी।