ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनोएडा : तेज रफ्तार BMW कार पेड़ से टकराई, बिजनेसमैन की मौके पर मौत

नोएडा : तेज रफ्तार BMW कार पेड़ से टकराई, बिजनेसमैन की मौके पर मौत

नोएडा के कोतवाली फेस-2 क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-93 रेड लाइट पर बैरिकेड को तोड़ते हुए एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार चला...

नोएडा : तेज रफ्तार BMW कार पेड़ से टकराई, बिजनेसमैन की मौके पर मौत
नोएडा | हिन्दुस्तान टीम Sat, 02 Mar 2019 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा के कोतवाली फेस-2 क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-93 रेड लाइट पर बैरिकेड को तोड़ते हुए एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

निठारी कांड: एक और केस में CBI कोर्ट ने कोली को दिया मृत्युदंड

एसएचओ फेस-2 फरमूद अली पुंडीर ने बताया कि मूलरूप से बुलंदशहर निवासी रोहित गुप्ता परिवार के साथ सेक्टर-93 स्थित एटीएस विलेज सोसाइटी में रहते थे। वह पेशे से बिजनेसमैन थे। शनिवार सुबह करीब 5:00 बजे वह अपनी बीएमडब्ल्यु कार में सवार होकर सेक्टर-105 की तरफ से सेक्टर-93 स्थित घर की ओर जा रहे थे।

शादी के 41 साल बाद पत्नी ने 70 साल के पति के खिलाफ उठाई आवाज

कार की रफ्तार बेहद तेज थी, जिससे वह अनियंत्रित हो गई और सेक्टर-93 रेड लाइट पर लगे बैरिकेड को तोड़ती हुई पेड़ से जा टकराई।  इस घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में कार चला रहे रोहित गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना देने के बाद शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें