DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › नोएडा : एआरटीओ में भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले बजरंग दल के नेता गिरफ्तार
एनसीआर

नोएडा : एआरटीओ में भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले बजरंग दल के नेता गिरफ्तार

संवाददाता, नोएडाPublished By: Shivendra Singh
Thu, 16 Sep 2021 05:45 PM
नोएडा : एआरटीओ में भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले बजरंग दल के नेता गिरफ्तार

नोएडा के सेक्टर 29 गंगा शॉपिंग कंपलेक्स में स्थित नोएडा प्रेस क्लब में गुरुवार को बजरंग दल के नेता ने प्रेसवार्ता कर एआरटीओ में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। प्रेसवार्ता के तुरंत बाद मीडिया क्लब के बाहर मौजूद सेक्टर 24 थाना पुलिस बजरंग दल के नेता को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। बता दें कि दो दिन पहले एआरटीओ कार्यालय में कुछ लोगो की एक वीडियो वायरल हुई थी। इस वायरल वीडियो के बाद परिवहन विभाग की ओर से इस मामले में मुकदमा भी दर्ज कराया गया था।

इसी मामले को लेकर बजरंग दल के नेता नीरज शुक्ला सेक्टर 29 गंगा शॉपिंग काम्पलेक्स में स्थित नोएडा मीडिया क्लब में प्रेस वार्ता कर रहे थे।  उनकी प्रेस वार्ता के दौरान ही सेक्टर 24 थाने की पुलिस मीडिया क्लब के बाहर पहुंच गई और प्रेस वार्ता के बाद क्लब से बाहर निकलते ही नीरज शुक्ला को गिरफ्तार कर पुलिस अपने साथ ले गई। जिस दौरान पुलिस से उनकी नोंक-झोक भी हुई।  एसीपी रजनीश वर्मा का कहना है कि आरटीओ की तरफ से एक कर्मचारी ने नीरज के खिलाफ शिकायत की थी। शिकायत के आधार पर ही उसे गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में थाने में मुकदमा दर्ज है। 

एक दिन पहले दर्ज हुआ था मुकदमा
सेक्टर-33 स्थित आरटीओ विभाग के कार्यालय में मंगलवार को कुछ लोगों की कर्मचारियों से झड़प हो गई। इस घटना का वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसमें कुछ लोग कार्यालय में अभद्रता करते हुए दिख रहे थे। इस मामले में आरटीओ विभाग की ओर से 7 लोगों के खिलाफ सेक्टर 24 थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। एआरटीओ प्रशासन ने इन लोगो पर कार्यालय में आकर कर्मचारियों से अभद्रता करने, सरकारी दस्तावेज फाड़ने और धमकी देने का आरोप लगाते हुए अनूप उपाध्याय और नीरज  सहित कुल सात लोगों के खिलाफ सेक्टर 24 थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। 

संबंधित खबरें