Noida: A Child died due to the bees bites another condition serious - नोएडा : मधुमक्खियों के काटने से एक बच्चे की मौत, दूसरे की हालत नाजुक DA Image
17 फरवरी, 2020|9:16|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नोएडा : मधुमक्खियों के काटने से एक बच्चे की मौत, दूसरे की हालत नाजुक

नोएडा के थाना फेस- 3 क्षेत्र में सोमवार रात दो बच्चों को मधुमक्खियों ने काट लिया, जिससे एक बच्चे की मौत हो गई और दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है।

थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि दोनों बच्चे सैंडी (8 वर्ष) तथा देव (7 वर्ष) सेक्टर-71 के शिव शक्ति अपार्टमेंट में रहने वाले अपने नाना-नानी के घर गर्मियों की छुट्टियां मनाने आए थे। सोमवार रात करीब आठ बजे दोनों भाई नाना- नानी के साथ कॉलोनी के पास ही बने पार्क में घूमने गए थे। पार्क में एक पेड़ पर मधुमक्खियों का छत्ता लगा हुआ था। जैसे ही बच्चे वहां से गुजरे, मधुमक्खियों ने उन्हें काट लिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि गंभीर रूप से घायल दोनों बच्चों को पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने सात वर्षीय देव को मृत घोषित कर दिया। सैंडी की हालत नाजुक बनी हुई है और उसका इलाज चल रहा है।

थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने वन विभाग के अधिकारियों को पार्क के पेड़ पर लगे मधुमक्खी के छत्ते के बारे में बताया। अधिकारी कार्रवाई कर रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Noida: A Child died due to the bees bites another condition serious