DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  नोएडा : कोरोना प्रोटोकोल का उल्लंघन कर दारू पार्टी कर रहे 61 युवक-युवतियां गिरफ्तार
एनसीआर

नोएडा : कोरोना प्रोटोकोल का उल्लंघन कर दारू पार्टी कर रहे 61 युवक-युवतियां गिरफ्तार

संवाददाता, नोएडाPublished By: Shivendra Singh
Mon, 14 Jun 2021 08:07 PM
नोएडा : कोरोना प्रोटोकोल का उल्लंघन कर दारू पार्टी कर रहे 61 युवक-युवतियां गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने कोविड-19 के प्रोटोकोल का उल्लंघन कर सेक्टर 135 स्थित एक फार्म हाउस में चल रही शराब पार्टी पकड़ी है। इस दौरान पुलिस ने मौके से 61 युवक युवतियों को हिरासत में लिया है। पुलिस को मौके से महंगी शराब और बियर बरामद हुई है। इससे पहले शनिवार रात भी एक्सप्रेस वे थाना पुलिस ने सेक्टर 135 में पूल पार्टी करते 14 लोगों को गिरफ्तार किया था।

एक्सप्रेस वे थाना क्षेत्र में शराब पार्टी, पूल पार्टी और रेव पार्टी लगातार पकड़ी जा रही है। करोना संक्रमण के दौरान भी लोग इस तरह की पार्टी करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। नोएडा में शनिवार और रविवार को कोरोना कर्फ्यू में कोई ढील नहीं दी गई है। मगर इसके बाद भी कोरोना प्रोटोकॉल का ध्यान ना रख कर लोग इस तरह की पार्टी का आयोजन कर रहे हैं। शनिवार रात एक्सप्रेसवे थाना पुलिस ने सेक्टर 135 स्थित एक फार्म हाउस पर पूल पार्टी करते पांच युवतियों और 9 युवकों को गिरफ्तार किया था। जिनके खिलाफ एक्सप्रेस वे थाना पुलिस ने लॉकडाउन के उल्लंघन की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की थी। इसके बाद रविवार देर शाम एक्सप्रेस वे थाना पुलिस ने एक सूचना के आधार पर सेक्टर 135 स्थित एक और फार्म हाउस में छापा मारा। इस दौरान पुलिस ने फार्म हाउस में शराब पार्टी कर रहे 61 युवक-यवतियों को हिरासत में लिया है।

बताया गया है कि इस दौरान पुलिस टीम को फार्म हाउस से महंगी शराब और बीयर की बोतले भी मिली है। पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी है। इस दौरान पुलिस हिरासत में लिए गए सभी लोगों को थाने ले आई है और उनसे पूछताछ करने में जुटी है। पुलिस इस बात का भी पता कर रही है कि फार्म हाउस किसका है, और पार्टी का आयोजक कौन है। एक्सप्रेस वे थाना प्रभारी का कहना है कि मौके से कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल सभी से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ करने और पूरी जानकारी होने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

संबंधित खबरें