ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRNoida Girls Fight : नोएडा में 4 लड़कियों ने सड़क को बनाया जंग का 'अखाड़ा'; रील पर कमेंट को लेकर चले लात-घूंसे

Noida Girls Fight : नोएडा में 4 लड़कियों ने सड़क को बनाया जंग का 'अखाड़ा'; रील पर कमेंट को लेकर चले लात-घूंसे

नोएडा में चार किशोरियों के दो गुटों के बीच रील पर कमेंट को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि लड़कियों के दोनों गुटों ने सड़क को ही लड़ाई का अखाड़ा बना दिया और उनमें जमकर मारपीट हो गई।

Noida Girls Fight : नोएडा में 4 लड़कियों ने सड़क को बनाया जंग का 'अखाड़ा'; रील पर कमेंट को लेकर चले लात-घूंसे
Praveen Sharmaनोएडा। हिन्दुस्तानMon, 29 Apr 2024 08:14 AM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा में फेज दो क्षेत्र में रहने वाली चार किशोरियों के दो गुटों के बीच रील पर कमेंट को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि लड़कियों के दोनों गुटों ने सड़क को ही लड़ाई का अखाड़ा बना दिया और उनके बीच जमकर मारपीट हो गई। मारपीट की इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें चार किशोरियों के दो गुटों में बीच सड़क पर जमकर मारपीट होती दिख रही है।

थाना प्रभारी ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाली दो-दो किशोरियों के बीच रील पर कमेंट को लेकर विवाद हो गया। दोनों गुटों की किशोरियां सगी बहने हैं और 9 वीं और 10वीं की छात्रा हैं। काफी दिनों से इन किशोरियों के बीच इंस्टाग्राम की रील पर कमेंट को लेकर विवाद चल रहा था। दोनों के बीच शनिवार को विवाद बढ़ गया कि वह एक दूसरे से निपटने की बात करने लगीं। इस दौरान चारों किशोरियां एक दूसरे को धमकी देकर मिलने के लिए सेक्टर-93 बायोडायवर्सिटी पार्क के पास पहुंचीं। इस दौरान दोनों के बीच जमकर मारपीट होने लगी। सड़क पर मारपीट होने के कारण काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई। ट्रैफिक भी जाम हो गया। 

युवाओं में तेजी से बढ़ रहा रील का नशा 

बता दें कि, आज कल के युवाओं में रील का नशा इस कदर बढ़ गया है कि इसके लिए वो किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं। मेट्रो से लेकर सड़क तक इनकी अश्लील हरकतों के बाद अब मारपीट तक की घटनाएं होने लगी हैं। कुछ समय पहले दो लड़कियों के दिल्ली मेट्रो में होली खेलते हुए अश्लील रील बनाने का वीडियो काफी वायरल हुआ था। उन लड़कियों ने नोएडा की सड़कों पर भी बाइक पर बैठकर कई अभ्रद रील बनाकर विवाद खड़ा कर दिया था। इसके बाद पुलिस ने उनका कई हजार रुपये का चालान काटकर उनके खिलाफ सख्त कारर्वाई भी की थी।