DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस की मिलीभगत से चल रहा था जुए का अड्डा, चौकी प्रभारी सहित 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

                                                      file photo   ht

जुए के अड्डे पर छापेमारी के एक मामले में पुलिस की मिलीभगत के आरोपों के बाद बुधवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) वैभव कृष्ण ने बरौला चौकी प्रभारी सहित तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव में 27 अगस्त को पुलिस ने छापे मारकर जुए के अड्डे का पर्दाफाश किया था। इस मामले में पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 1,11,000 रुपये बरामद किए थे।

छापेमारी के दौरान पुलिस के संज्ञान में यह बात आई थी कि उक्त अड्डा पुलिसकर्मियों की मिलीभगत से चल रहा था। इस मामले की जांच नगर पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल को सौंपी गई थी। उनकी रिपोर्ट के आधार पर ही पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है।

एसएसपी के मीडिया प्रभारी राकेश भदौरिया ने बताया कि 27 अगस्त को बरौला गांव में एक सूचना के आधार पर छापेमारी की गई थी। उन्होंने बताया कि छापेमारी के दौरान पता चला था कि जुए का अड्डा बरौला चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों की मिलीभगत से चल रहा था।

उन्होंने बताया कि नगर पुलिस अधीक्षक की रिपोर्ट के आधार पर बुधवार को एसएसपी वैभव कृष्ण ने बरौला चौकी पर तैनात उप-निरीक्षक नीरज कुमार, कांस्टेबल आबिद हुसैन और कांस्टेबल नीरज कुमार को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में विभागीय कार्रवाई भी की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Noida : 3 policemen suspended including chowki Incharge in gambling