ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनिठारी कांड : डॉक्टर का नाम लेकर सुरेंद्र कोली ने किया बड़ा खुलासा, CBI पर भी लगाए ये आरोप

निठारी कांड : डॉक्टर का नाम लेकर सुरेंद्र कोली ने किया बड़ा खुलासा, CBI पर भी लगाए ये आरोप

नोएडा के निठारी कांड के सजायाफ्ता सुरेंद्र कोली और मोनिंदर सिंह पंढेर को बुधवार को सीबीआई की विशेष अदालत में पेश किया गया। बुधवार को तीन मामलों में बहस करने वाले सुरेंद्र कोली ने अदालत को बताया कि...

निठारी कांड : डॉक्टर का नाम लेकर सुरेंद्र कोली ने किया बड़ा खुलासा, CBI पर भी लगाए ये आरोप
गाजियाबाद | कार्यालय संवाददाताThu, 17 Jan 2019 02:16 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा के निठारी कांड के सजायाफ्ता सुरेंद्र कोली और मोनिंदर सिंह पंढेर को बुधवार को सीबीआई की विशेष अदालत में पेश किया गया। बुधवार को तीन मामलों में बहस करने वाले सुरेंद्र कोली ने अदालत को बताया कि निठारी कांड केस में उसे फंसाया गया। शरीर के अंगों के व्यापार में लिप्त एक डॉक्टर को सीबीआई ने बचा दिया। कोली ने अपने बचाव में तर्क दिया कि कोठी के एक छोटे से झरोखे से वह मानव खोपड़ी को कैसे बाहर नाले में फेंक सकता है?

सीबीआई की विशेष अदालत में बुधवार को निठारी कांड के तीन मामलों में तारीख थी। सुरेंद्र कोली और मोनिंदर सिंह पंढेर को डासना जेल से अदालत में पेश किया गया।

सुरेंद्र कोली ने पौन घंटे तक बहस कर अपने बचाव के कई तर्क दिए। उसने अदालत को बताया कि मामूली चाकू से कई हत्या करने का आरोपी बताया गया है। फिर छोटे झरोखे से खोपड़ियों और मानव अंगों को पीछे फेंकना बताया गया जो कि संभव नहीं है। कोली ने पहले की तरह नोएडा के डॉक्टर का नाम लेकर कहा कि उस पर मानव अंगों की तस्करी के गंभीर आरोप हैं। कई बार अदालत को बताने के बाद भी डॉक्टर को आरोपी नहीं बनाया गया।

कोली के बहस समाप्त होने के बाद पंढेर के अधिवक्ता ने अपना पक्ष रखा। इसके बाद अदालत ने सुनवाई के लिए 21 जनवरी की तारीख नियत कर दी।

NIA ने हापुड़ के दो गांवों में छापा मारकर 3 संदिग्ध हिरासत में लिए

उत्तर प्रदेश: कई शहरों में डॉक्टरों-पैथालॉजी सेंटरों पर आयकर के छापे

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें