ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली : 9 साल की बच्ची का शव मिला, परिवार के साथ PG में रहती थी मासूम

दिल्ली : 9 साल की बच्ची का शव मिला, परिवार के साथ PG में रहती थी मासूम

दिल्ली में संदिग्ध परिस्थितियों में एक नौ साल की बच्ची का शव मिला है। मृतका की पहचान लक्ष्मी के तौर पर हुई है, जो पूर्वी दिल्ली के शकरपुर क्षेत्र में अपने परिवार के साथ एक पेइंग गेस्ट...

दिल्ली : 9 साल की बच्ची का शव मिला, परिवार के साथ PG में रहती थी मासूम
नई दिल्ली | एजेंसीSat, 20 Jul 2019 10:32 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में संदिग्ध परिस्थितियों में एक नौ साल की बच्ची का शव मिला है। मृतका की पहचान लक्ष्मी के तौर पर हुई है, जो पूर्वी दिल्ली के शकरपुर क्षेत्र में अपने परिवार के साथ एक पेइंग गेस्ट (पीजी) में रहती थी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता को शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे पूर्वी दिल्ली के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

अधिकारी ने आगे कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौत होने की वजह का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगी।

पुलिस ने बताया कि बच्ची के माता-पिता उसी इमारत में चलने वाली पीजी में घरेलू सहायक का काम करते हैं, जहां वह रहते हैं। पुलिस अधिकारी ने कहा कि लक्ष्मी अपनी बहन के साथ पीजी के सबसे नीचले तल पर अकेली थी। उन्होंने कहा कि जांच जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें