ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनिक्की यादव के शरीर पर नहीं मिले चोट के निशान, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने; मौत की टाइमिंग पर सस्पेंस

निक्की यादव के शरीर पर नहीं मिले चोट के निशान, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने; मौत की टाइमिंग पर सस्पेंस

Nikki Yadav Autopsy Report: निक्की यादव हत्याकांड में पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि निक्की के शरीर पर गर्दन के अलावा चोट के अन्य चिह्न मौजूद नहीं थे।

निक्की यादव के शरीर पर नहीं मिले चोट के निशान, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने; मौत की टाइमिंग पर सस्पेंस
Krishna Singhहिंदुस्तान टाइम्स,नई दिल्लीThu, 16 Feb 2023 03:10 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में श्रद्धा मर्डर की तर्ज पर हुए निक्की यादव हत्याकांड में नित नए खुलासे हो रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि निक्की यादव की मौत दम घुटने से हुई थी। हालांकि निक्की की मौत का समय अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है क्योंकि उसका शव फ्रीजर में रखा गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि निक्की की गर्दन पर निशान के अलावा शरीर पर चोट के अन्य कोई चिह्न मौजूद नहीं थे। रिपोर्टों के मुताबिक, निक्की को उसके लिव-इन पार्टनर साहिल गहलोत ने 9 - 10 फरवरी के दरम्यान एक कार में मोबाइल फोन के केबल से गला घोंट दिया था। 

अब उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी इस बात की तस्दीक हो गई है कि निक्की की मौत दम घुटने से ही हुई थी। सूत्रों की मानें तो पुलिस मामले की छानबीन को उसी तरह से आगे बढ़ाएगी जिस तरह से श्रद्धा वाकर हत्याकांड में जांच को आगे बढ़ाया था। निक्की का शव नजफगढ़ के मित्रांव गांव में साहिल के ढाबे के फ्रीजर से बरामद किया गया था। बताया जाता है कि निक्की की हत्या उस वक्त की गई थी जब वह कश्मीरी गेट के पास कार में मौजूद थी। साहिल ने मोबाइल के केबल से कार में निक्की का गला घोंट दिया था। 

साहिल ने निक्की की हत्या करने के बाद उसकी डेड बॉडी को सीट बेल्ट लगाकर 40 से 50 किलोमीटर तक कार चलाई थी। साहिल ने शव को अपने भोजनालय के फ्रीजर में रखा था। उसने बाद में धीरे-धीरे ऐसा करके लाश को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। उसी दिन साहिल ने अपनी शादी कर ली थी। पुलिस का कहना है कि निक्की और साहिल एक-दूसरे को 2018 से जानते थे क्योंकि वे एक ही कोचिंग में पढ़ते थे। वे एक साथ रहने लगे लेकिन महामारी के दौरान उन्हें अपने माता-पिता के पास वापस जाना पड़ा। पाबंदियां हटने के बाद दोनों फिर साथ रहने लगे। 

पुलिस जांच में सामने आया है कि निक्की उत्तम नगर के फ्लैट में अपनी बहन के साथ रहती थी और साहिल वहां आया-जाया करता था। पुलिस ने बताया कि जब निक्की को साहिल के शादी करने के बारे में पता चला तो उसकी उससे कहासुनी हो गई। नतीजतन उसने निक्की की हत्या कर दी। एक सूत्र ने बताया कि निक्की ने साहिल को दूसरी महिला से शादी करने पर केस में फंसाने की धमकी दी थी। दोनों पिछले कई साल से रिश्ते में थे। निक्की साहिल से शादी करना चाहती थी। निक्की की हत्या किए जाने की घटना 14 फरवरी को तब प्रकाश में आई जब पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर उसका शव बरामद किया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें