ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनिकिता मर्डर केस : अनिल विज बोले- मैं किसी की दबंगई नहीं चलने दूंगा, फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी सुनवाई

निकिता मर्डर केस : अनिल विज बोले- मैं किसी की दबंगई नहीं चलने दूंगा, फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी सुनवाई

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि बल्लभगढ़ में हुए निकिता हत्याकांड मामले में वह किसी की दबंगई नहीं चलने देंगे। इसके साथ ही विज ने कहा कि इस मामले के आरोपियों के खिलाफ फास्ट ट्रैक...

निकिता मर्डर केस : अनिल विज बोले- मैं किसी की दबंगई नहीं चलने दूंगा, फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी सुनवाई
फरीदाबाद। हिन्दुस्तान टीम Fri, 30 Oct 2020 01:32 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि बल्लभगढ़ में हुए निकिता हत्याकांड मामले में वह किसी की दबंगई नहीं चलने देंगे। इसके साथ ही विज ने कहा कि इस मामले के आरोपियों के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई होगी। उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस को जल्द से जल्द इस मामले में अदालत में चार्जशीट पेश करने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने कहा कि 2 साल पहले कांग्रेस के नेताओं के प्रभाव से पुलिस ने परिवारों का समझौता करवा दिया था, लेकिन अब वो ऐसी दबंगई होने नहीं देंगे।

अन‍िल व‍िज ने ट्वीट कर कहा कि मैं किसी की दबंगई की चलने नहीं दूंगा। उन्होंने कहा कि हत्यारे तौसिफ को जुर्म कबूल है।'' इससे पहले उन्होंने एक ट्वीट में कहा था निकिता हत्यकांड की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट से करवाई जाएगी, ताकि दिन प्रतिदिन सुनवाई हो सके और आरोपियों को शीघ्र सजा दिलवाई जा सके। फरीदाबाद पुलिस को जल्द से जल्द चार्जशीट कोर्ट में पेश करने की हिदायत दे दी गई है।

पुलिस ने मामले में तौसिफ और रेहान नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया है। तौसिफ मुख्य आरोपी है। इसके अलावा पुलिस ने तौसिफ को हथियार महैया कराने वाले अजरू को भी गिरफ्तार कर लिया है। निकिता के परिवार ने मुख्य आरोपी को मौत की सजा दिए जाने की मांग की है। 

ये भी पढ़ें :- निकिता के पिता ने बताई, 2018 में तौसिफ के खिलाफ केस वापस लेने की वजह

कॉलेज ने लौटते वक्त हुई थी हत्या

गौरतलब है कि हरियाणा के फरीदाबाद में सोमवार 26 अक्टूबर को दिनदहाड़े कार सवार दो बदमाशों ने मिल्क प्लांट रोड पर अग्रवाल कॉलेज से परीक्षा देकर घर लौट रही बी.कॉम फाइनल ईयर की छात्रा निकिता तोमर (20 वर्षीय) की गोली मारकर हत्या कर दी थी। लहूलुहान हालत में छात्रा को पास के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या के बाद आरोपी भागने में सफल रहे। हत्या की यह वारदात घटनास्थल के पास लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के अनुसार, दो लड़के छात्रा को जबरन कार में खींचने की कोशिश करते दिख रहे हैं, लेकिन जब वह कामयाब नहीं हो पाए तो उन्होंने छात्रा को गोली मार दी थी। कथित तौर आरोपी निकिता पर धर्म परिवर्तन और शादी करने के लिए दबाव बना रहा था। 

ये भी पढ़ें :- निकिता हत्याकांड: तौसिफ के कांग्रेस कनेक्शन पर सैलजा ने दिया ये जवाब

ये भी पढ़ें :- निकिता मर्डर केस: आरोपी तौसिफ का क्या है राजनीतिक कनेक्शन, जानें सबकुछ

ये भी पढ़ें :- फरीदाबाद पुलिस ने निकिता के परिवार को दिए गनर, 24 घंटे करेंगे सुरक्षा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें